Special

क्या इस ‘खुबसूरत बला’ लेडी डॉन अनु ने करवाया राजौरी गार्डन मर्डर केस…? सीसीटीवी फुटेज से कर रही लेडी डॉन अनु का पुलिस पीछा, जाने कौन है यह लेडी डॉन अनु

तारिक़ आज़मी

डेस्क: राजुरी गार्डन के बर्गर किंग शाप पर एक युवक की पिछले दिनों गोलियां मार कर हत्या कर दी गई थी। मृतक के पास कोई आईडी प्रूफ नही मिलने के कारण उस समय उसकी शिनाख्त नही हो पाई थी। अब उसकी शिनाख्त अमन जून के तौर पर हुई है। मृतक अमन घटना के समय एक युवती के साथ बैठा था और घटना के बाद युवती वहा से कही गायब हो गई थी। पुलिस को घटना एक कारणों के लिए इस युवती की तलाश थी।

इस पुरे घटना में सबसे ज्यादा हैरान करती है वो लड़की जो फुटेज में अमन जून के साथ टेबल पर बैठी नजर आ रही है। रेस्टोरेंट में गोलियां चलने के बाद जहां लोग बदहवासी में बाहर की ओर भागते हैं ये लड़की तब तक अपनी कुर्सी पर बैठी रहती है जब तक अमन गोलियां लगने के बाद उठ कर भागता नहीं है। इसके बाद वो शूटरों को उसके पीछे जाने का पूरा मौका देती है और सबसे आखिर में आउटलेट से बाहर निकलती है।

दिलचस्प बात ये है कि वो लड़की जाते जाते अपने साथ अमन जून का मोबाइल फोन और आईडी कार्ड भी ले जाती है।यह लड़की कोई और नहीं बल्कि “लेडी डॉन” के नाम से मशहूर अनु है। इस खुबसूरत बला की तलाश अब पुलिस कर रही है। वही उसका अब एक और फुटेज पुलिस के हाथो लगा है। जिसमे वह लेडी डॉन ट्रेन में बैठती हुई दिखाई दे रही है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि महिला भगोड़े गैंगस्टर हिमांशु भाऊ की करीबी सहयोगी है। राजौरी गार्डन में बर्गर किंग आउटलेट पर अमन जून को लुभाने के लिए बिछाए गए जाल का हिस्सा थी, जहां उसकी हत्या कर दी गई। अनु हरियाणा के रोहतक की रहने वाली है और उसका आपराधिक रिकॉर्ड है। पुलिस ने कहा, ‘उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं।’

जारी किए गए एक दूसरे सिक्योरिटी कैमरे के फुटेज में, जब बंदूकधारियों ने गोलियां चलाईं, तब अनु अमन के साथ बैठी हुई दिख रही थी, सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि अनु ने राजौरी गार्डन पहुँचने के लिए जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन से ट्रेन पकड़ी और हत्या के बाद वह राजौरी गार्डन से शकूरपुर मेट्रो स्टेशन पहुँची। अमन का शव बिलिंग काउंटर के पीछे मिला, जिससे पता चलता है कि जब हत्यारों ने गोलियां चलाईं, तो उसने भागने की कोशिश की।

कथित तौर पर हनीट्रैप में फंसाने वाली महिला को गुरुवार को कटरा रेलवे स्टेशन पर देखा गया। अपने गिरोह के सदस्यों के बीच “लेडी डॉन” के नाम से मशहूर अनु को गुरुवार को सुरक्षा कैमरे की फुटेज में कटरा रेलवे स्टेशन पर अपना सामान ले जाते हुए देखा गया। उसने अपना चेहरा दुपट्टे से ढका हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह गुरुवार सुबह करीब 10 बजे मुंबई जाने वाली ट्रेन में सवार हुई।

सीसीटीवी में लेडी डॉन अन्नू जम्मू के कटरा रेलवे स्टेशन पर दिख रही है। वह मुंबई जाने वाली ट्रेन 12474 बॉम्बे स्वराज सुपरफास्ट में सवार हुई, यह ट्रेन 20 जून को सुबह 10:06 बजे कटरा रेलवे स्टेशन से रवाना हुई। पुलिस सूत्रों के मुताबिक 20 जून को सुबह 9:22 बजे लेडी डॉन अन्नू ने एक गेस्ट हाउस के वाईफाई का इस्तेमाल किया। इसके बाद वह जल्दबाजी में ट्रेन में चढ़ गई और आखिर में जनरल कोच में चढ़ गई। सीसीटीवी में अन्नू ट्रॉली बैग लेकर तेजी से रेलवे स्टेशन की ओर जाती दिख रही है।

pnn24.in

Recent Posts

मथुरा में पानी की टंकी गिरने से एक दर्जन लोग घायल

रवि पाल मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा के कृष्णा विहार कोलोनी में पानी की टंकी गिरने…

23 hours ago

महाराष्ट्र: मार्किट में लांच हुवे अब नए बाबा जो पीट पीट कर शराब का नशा छुडवा देते है

शफी उस्मानी डेस्क: महाराष्ट्र के बुलढाना जिले में एक नए बाबा लांच हुवे है। इन…

2 days ago

विवादित बयान के बाद विरोध का सामना कर रहे चर्चित कथा वाचक प्रदीप मिश्रा पहुचे राधा रानी मंदिर, नाक रगड़ कर मांगी माफ़ी

मो0 कुमेल डेस्क: साधु-संतों के विरोध के बाद शुक्रवार को प्रदीप मिश्रा बरसाना के राधा…

2 days ago