UP

हाथरस हादसे का मुख्य अभियुक्त देव प्रकाश मधुकर गिरफ्तार

तारिक़ खान

डेस्क: हाथरस के भगदड़ हादसे में यूपी पुलिस ने इस मामले के मुख्य अभियुक्त देव प्रकाश मधुकर को गिरफ़्तार कर लिया है। सत्संग के मुख्य आयोजनकर्ता देव प्रकाश मधुकर जो मुख्य अभियुक्त हैं, उनके साथ दो अन्य लोगों रामप्रकाश शाक्य और संजू यादव को गिरफ़्तार किया गया है।

हाथरस के एसपी निपुण अग्रवाल ने पत्रकारों को बताया कि सत्संग के मुख्य आयोजनकर्ता देव प्रकाश मधुकर जो मुख्य अभियुक्त हैं, उनके साथ दो अन्य लोगों रामप्रकाश शाक्य और संजू यादव को गिरफ़्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि भगदड़ हादसे के बाद पहले ही छह अभियुक्तों को गिरफ़्तार किया जा चुका है। इस घटना के मुख्य अभियुक्त देव प्रकाश मधुकर को शुक्रवार को देर शाम दिल्ली के नजफ़गढ़ इलाक़े से गिरफ़्तार किया गया था।

मुख्य अभियुक्त की गिरफ़्तारी के बाद शनिवार को उनका मेडिकल एग्ज़ामिनेशन कराया गया साथ ही पुलिस कोर्ट से उनकी रिमांड की मांग करेगी। हाथरस के सिकंद्रारऊ थाना क्षेत्र के फुलरई मुग़लगढ़ी गांव में मंगलवार को नारायण साकार हरि उर्फ़ ‘भोले बाबा’ का सत्संग हुआ था जिसके बाद मची भगदड़ में 121 लोगों की मौत हुई थी।

pnn24.in

Recent Posts

ईरान-इजराइल तनाव के बीच कच्चे तेलों के दाम में 5 फीसद का उछाल

प्रमोद कुमार डेस्क: इसराइल और ईरान के बीच जारी तनाव के बीच कच्चे तेल की…

16 hours ago

तिरुपति मदिर में प्रसाद के लड्डूओ में मिलावट मामले में आन्ध्र प्रदेश सरकार द्वारा गठित एसआईटी को किया सुप्रीम कोर्ट ने भंग

निलोफर बानो डेस्क: तिरुपति मंदिर में प्रसाद के लड्डू बनाने वाले घी में कथित तौर…

16 hours ago

लेबनान के 30 गाँवों को खाली करने की दिया इसराइल ने चेतावनी

मो0 कुमेल डेस्क: दक्षिणी लेबनान के 30 से अधिक गांवों के लोगों को इसराइली सेना…

16 hours ago

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में पुलिस मुठभेड़ में 30 कथित माओवादी ढेर

तारिक आज़मी डेस्क: छत्तीसगढ़ के माओवाद प्रभावित नारायणपुर ज़िले में पुलिस ने एक मुठभेड़ में…

16 hours ago