एक से माँ परेशान दुसरे से बाप : अमित शाह

अनंत कुशवाहा 

अम्बेडकरनगर। अखिलेश व राहुल का गठबंधन दो राजनीतिक दलों का गठबंधन न होकर यह दो भ्रष्टाचारी कुनबो का मिलन हैं। ये भारतीय राजनीति के दो शहजादे है जिनमे से एक से मां परेशान है तथा दूसरे से पिता। पूरे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की आंधी चल रही है। इसलिए उत्तर-प्रदेश का भाग्य बदलने के लिए भाजपा को जिताना होगा। यह बातें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अकबरपुर विधानसभा क्षेत्र के गौहन्ना में पार्टी प्रत्याशी चन्द्र्रप्रकाश वर्मा के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं। उन्होने कहा कि बुआ-भतीजे ने उत्तर-प्रदेश को बर्वाद कर दिया है। इसलिए इन दोनों से निजात पाना होगा। केन्द्र सरकार द्वारा चालू की गयी जनकल्याणकारी 93 योजनाओं को उत्तर-प्रदेश की सरकार लागू नहीं कर रही है जिससे उन योजनाओं का लाभ आम जनता तक नहीं पहुंच पा रहा है। उन्होने उत्तर-प्रदेश की सपा सरकार को जला हुआ ट्रांसफार्मर बताते हुए कहा कि बिजली के लिए जैसे ट्रांसफार्मर बदलना जरूरी होता है वैसे ही विकास के लिए इस सरकार को बदलना होगा।

सपा-कांग्रेस व बसपा पर एक साथ निशाना साधते हुए अमित शाह ने राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री से तीन साल का हिसाब मांगने पर चुटकी लेते हुए कहा कि उनके परनाना, नानी व पिता ने मिलकर इस देश पर लगभग 60 साल राज किया है। देश की जनता को वे 60 साल का हिसाब वे पहले दे। इसके बाद प्रधानमंत्री उन्हे तीन साल का हिसाब दे देगे। उन्होने कहा कि राहुल बाबा को विकास का हिसाब मांगते हुए शर्म करनी चाहिए। केन्द्र सरकार को विकास वादी सरकार बताते हुए उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री प्रत्येक 15 दिन में एक जनकल्याणकारी योजना की घोषणा कर रहे है। इस प्रकार अब तक 93 योजनाओं को लागू किया जा चुका है। उन्होने राहुल गांधी की बहराइच की सभा मंे उनके बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्होने खुद कहा कि उत्तर-प्रदेश में बेरोजगारी है तथा युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। क्या राहुल गांधी यह भूल गये कि वे सपा समर्थित प्रत्याशी का ही प्रचार कर रहे है। असलियत यह है कि कभी कभी राहुल के मुंह से सच्चाई निकल जाती है। उत्तर-प्रदेश खून खराबे, हत्या, दुराचार, चोरी, डकैती इन सब में नम्बर एक है। भाजपा की सरकार बनने पर पांच साल में उत्तर-प्रदेश को पूरे देश में नम्बर एक का राज्य बना दिया जायेगा। उन्होने कहा कि उत्तर-प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के तत्काल एक अध्यादेश लाकर प्रदेश में चल रहे सभी बूचड़ खाने को बंद कर दिया जायेगा। समाजवादी पार्टी प्रदेश में गाय, भैंस के खून की नदीं बहा रही है लेकिन हम घी व दूध की नदीं बहायंेगे। 
उन्होने स्थानीय लोगों की नब्ज पर हाथ रखते हुए कहा कि यह महाराजा सुहेलदेव की भूमि है। यहीं पर उन्होने 26 राजाओं के सहयोग से महमूद सलारगाजी को पराजित किया था। उन्होने कहा कि समाजवादी सरकार धर्म व जाति पूछ कर लैपटाप व अन्य योजनाओ का लाभ देती है जबकि भाजपा की सरकार आने पर सभी धर्म व जाति के लोगों को उनकी योग्यता के अनुसार लाभ दिया जायेगा। गन्ना किसानों को तौल होते ही 14 दिन के अंतराल का चेक प्रदान किया जायेगा जिससे उन्हे भुगतान के लिए मिल व बैंक का चक्कर न लगाना पड़े। भारतीय जनता पार्टी जातिवाद तुष्टिकरण व भ्रष्टाचार को खत्म कर देगी। अंत में उन्होने भारत माता की जय व वंदे मात्रम के साथ अपना संबोधन समाप्त किया। इसके पूर्व जनसभा को संबोधित करते हुए सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि पूर्वांचल की कम से कम 125 सीटो पर राजभर समुदाय निर्णायक है। उन्होने कहा कि वे बसपा को नेस्तानबूद कर देंगे। उन्होने राजभर समुदाय से अपील करते हुए कहा कि यह चुनाव उनकी प्रतिष्ठा का सवाल है। इसलिए सब कुछ भूल कर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष मंे मतदान करें। जनसभा को भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव, डा0 चन्द्रकांत सिंह, सांसद हरिओम पांडेय, क्षेत्रीय संगठन मंत्री नीरज सिंह, जिलाध्यक्ष शिवनायक वर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष डा0 राजितराम त्रिपाठी, यमुना प्रसाद चतुर्वेदी, रमाशंकर सिंह के अलावां अनीता टंडन, भासपा के जिलाध्यक्ष रामचरन राजभर, कमलेश मौर्या, हरीराम मौर्या आदि ने संबोधित किया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *