कश्मीर में धारा 370 खत्म करने पर भाजपा कार्यकर्ताओ ने भेजा राष्ट्रपति के नाम धन्यवाद् ज्ञापन

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। भारतीय जनता पार्टी के पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेशकार्यसमिति सदस्य देवेन्द्र गुप्त के नेतृत में एक ज्ञापन महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द्र जी के नाम बधाई ज्ञापन उपजिलाधिकारी बिल्थरारोड को दिया।उक्त ज्ञापन में भाजपा  नेताओं ने पार्टी के संस्थापक व जननायक श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना जो वर्षों से अधूरा था। वह महामहिम राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री व गृह मंत्री सहित राज्यसभा और लोकसभा के सदस्यों के समर्थन से आज पूरा हुआ।भारत देश से दो झंडा दो संविधान व दो नीति सदैव भारत देश से समाप्त हो गया।

एक देश एक झंडा एक संविधान की मांग भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा वर्षों से चला आ रहा था। आज वह सपना साकार हुआ, देश का नौजवान किसान मजदूर अधिवक्ता व बुद्धिजीवी वर्ग इस निर्णय से काफी खुश है तथा भारत सरकार को कोटिशः बधाई दे रहे हैं। गुप्त ने देश के 125 करोड़ जनता के तरफ से मोदी सरकार को कोटिशः बधाई व धन्यवाद ज्ञापन  देकर दिया है। ज्ञापन देने में मुख्य रूप से लघु उद्योग प्रकोष्ठ के जिला सहसंयोजक सहती राजभर, नगर संयोजक अमीर चंद गुप्ता, भाजपा युवा नेता शक्ति सिंह विस्तारक मुन्ना मिश्रा अधिवक्ता सुनील श्रीवास्तव राजीव जयसवाल, मुनेश्वर वर्मा,प्रेम राजभर,केशव शर्मा,सखिचन्द राजभर,देवेंद्र प्रसादआदि काफी संख्या में कार्यकर्ता शामिल रहे।भाजपा कैम्प कार्यालय के सौजन्य से तहसील परिसर में जमकर मिष्टान वितरण हुआ तथा एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *