एक नजर में बलिया की प्रमुख खबरें अन्जनी राय के साथ। जाने गायब विमान में था एक बलिया का भी लाल।

?विवाहिता ने लगाई फांसी, दहेज हत्या का मामला दर्ज
बलिया :- नगरा थाना क्षेत्र के नवाब गंज गांव में कुसुम देवी पत्नी प्रमोद यादव (24) ने फांसी लगाकर दी जान । मृतका के पिता गुलाब यादव निवासी शेरपुर ढोटारी जनपद गाजीपुर ने लगाया हत्या का आरोप। मृतका की दो वर्ष पहले हुई थी शादी , गोंद में थी आठ माह की बच्ची। मौके पर पहुंचे सीओ रसङा श्रीराम और तहसीलदार रसङा ने घटना स्थल का किया निरिक्षण। शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया ।

?धरहरा कांड की जांच में होगा बयान दर्ज

बलिया : पंचायत चुनाव के दौरान विकासखंड हनुमानगंज के धरहरा गांव में 21 नवंबर 2015 को शराब पीने से कतिपय लोगों की हुई मौत की न्यायिक जांच में 28 जुलाई को बयान दर्ज होगा। जांचकर्ता एडीएम बच्चालाल मौर्य ने बताया कि जिन्हें भी लिखित बयान दर्ज कराना हो वह अपर जिलाधिकारी कार्यालय में अपना बयान दर्ज करा सकता है।
?स्वाट टीम ने पांच संदिग्धों को उठाया

बलिया : रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के सलुई के पास सोमवार की शाम को टेंपो से जा रहे पांच लोगों को स्वाट टीम ने उठा लिया। इससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जनपद पुलिस इस घटना से पूरी तरह से इंकार करती रही।
?2 लाख 65 हजार 736 परीक्षार्थीयों में एक लाख 88 हजार 673 परीक्षार्थी ही दे सके परीक्षा 

बलिया :- जनपद में 2669 परीक्षा केंद्रों पर सोमवार को परिषदीय बच्चों की मासिक परीक्षा सकुशल संपन्न हुई। परीक्षा में 2 लाख 65 हजार 736 परीक्षार्थी पंजीकृत थे लेकिन एक लाख 88 हजार 673 परीक्षार्थी ही परीक्षा में शामिल हो सकें। 77 हजार 62 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। परीक्षा की शूचिता जांचने के लिए सचल दस्तों की टीम चक्रमण करती रही।
?शुक्रवार को लापता विमान एएन 32 में था जनपद का भी एक लाल

बलिया :- चेन्नई से पोर्टब्लेयर जा रहा भारतीय वायु सेना का शुक्रवार से लापता विमान एएन 32 का अब तक सुराग नहीं मिलने से टोला सेवक राय गांव तहसील बैरिया के लोग चिंतित व परेशान हैं। कारण यह कि उसी विमान में जिले के लाल भूपेंद्र सिंह भी सवार थे। वह जल सेना में तैनात हैं। वह किसी मशीन की तकनीकी गड़बड़ी ठीक करने वहीं जा रहे थे।
?किशोरी ने खाई जहर , हुई मौत

बलिया :- रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में जहरीला पदार्थ खाने से तारा (18) पुत्री पारस की मौत। पिता की डांट से क्षुब्ध होकर खाई जहरीला पदार्थ। परिजनों ने उसे तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया,  इलाज के दौरान हुई मौत ।
?महिला ने मासूम संग खुद को लगाई आग, मौत

बलिया :- फेफना थाना क्षेत्र के चेरुईयां गांव में दो वर्षीय मासूम संग आग लगा मां अनीता (30) पत्नी पंकज ने दी जान। घटना से पूर्व उसकी गैर प्रांत में प्राइवेट नौकरी में काम कर रहे पति से मोबाइल फोन से हुई थी बात।
?बोलेरो की टक्कर से युवक की मौत, एक युवक घायल

बलिया :-  रसड़ा-प्रधानपुर मार्ग पर फिरोजपुर गांव के पास बोलेरो व बाइक के आमने-सामने टक्कर में बाइक सवार अनिल कुमार कुशवाहा (18) निवासी चक फातिमा थाना करीमुद्दीनपुर गाजीपुर की मौत। वहीं साथ रहा अनूप यादव (20) गंभीर रूप से घायल ।
?बदमाश ने किया युवक पर चाकू से हमला

बलिया :- सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के बालुपूर मार्ग पर पीपल का पत्ता तोड़ने से मना करने पर बदमाश ने राजेश शर्मा (30) पर चाकू से किया हमला। मौके पर उपस्थित लोगों ने हमलावर को पकड़कर चाकू समेत पुलिस को सौंपा ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *