आंगनबाड़ी कार्यकार्तियो ने किया जल समाधी लेने का प्रयास

मनीष वाल्मिकी
बहराइच। आंगनबाड़ी कार्यकार्तियो का आंदोलन दिन प्रतिदिन तेज़ होता जा रहा है। इस विरोध प्रदर्शन में आज शहर के मरी माता स्थित गोलुआ घाट पर कुछ आंगनबाड़ी कार्यकार्तियो ने उग्र होकर जल समाधी लेने का प्रयास किया। मौके पर मौजूद पुलिस प्रशासन ने कड़ी मशक्कत के बाद उनके इस प्रयास को विफल कर दिया।
घटना कुछ इस प्रकार है कि आंगनबाड़ी कार्यकार्तियो ने अपनी मांगों के समर्थन में शहर में आज भी अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखा। इसी बीच कुछ आंगनबाड़ी कार्यकार्तियो ने सरकार पर आरोप लगाया कि हमारे द्वारा लगातार ज्ञापन देने के उपरांत भी किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं हो रही है। हम लोगो का 3 हज़ार महीने में गुज़ारा नहीं हो पाता है। उस से समय समय पर सरकार की अलग अलग योजनाएं लागू हो जाती है। हमको अपना परिवार चलाना मुश्किल हो गया है। इन्ही आरोपो के साथ कुछ आंगनबाड़ी कार्यकार्तियो में जल समाधी लेने का प्रयास किया। मौके पर पहले से ही मौजूद ज़िला प्रशासन ने मशक्कत के बाद उनको समझा बुझा कर जल समाधी से रोका गया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *