रोडवेज प्रशासन रहा मस्त,बस स्टैंड हो गया ध्वस्त


ईश्वर को आई दया, हादसा दे सकता था जान माल का भारी नुक्सान,

मुहम्मद राशिद
जनपद मऊ के थाना मधुबन अंतर्गत मर्यादपुर बाजार में स्थित बस स्टेशन अपनी जर्जर स्थिति पर आंसू बहाते बहाते आज अंततः ज़मिदोज़ हो गया. रोडवेज प्रशासन सोता रहा और बस स्टैंड अपनी जर्जर हो चुकी ईमारत के साथ आज आखिर अपनी आखरी साँस ले ही बैठा. घटना आज सुबह लगभग 8:00 बजे कि है. काफी दिनों से मरम्मत होने के यह बस स्टैंड जर्जर स्थिति में था. कई बार क्षेत्रिय जनता, और जन प्रतिनिधियों ने इसकी शिकायत रोडवेज अधिकारियो से कि और इसकी मरम्मत करवाने कि मांग कि. मगर अधिकारी थे कि उनकी कान पर जू तक न रेंगी और आज अंततोगत्वा यह बस स्टैंड खुद कि जर्जर हालत को न संभाल सका और ज़मिदोज़ हो गया.

शायद इश्वर को भी दया आ गई और एक बड़ा हादसा टल गया क्योकि जिस समय यह हादसा हुआ उस समय बस स्टैंड में कोई भी मौजूद नहीं था और बस स्टैंड खाली था. अन्यथा एक बड़ा हादसा होता. यही नहीं क्षेत्रिय जनता से बात करने पर पता चला कि इस जिले में अन्य अभी भी कई ऐसे बस स्टैंड है जिसका कोई पुरसाहाल नहीं है और वो कभी भी बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है मगर रोडवेज के अधिकारियो को इसकी कोई चिंता नहीं है. समझ नहीं आता आखिरकार कब रोडवेज अधिकारी इसकी सुध लेंगे.

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *