बरसात में पैर फिसलने से युवक नाले में गिरा, घटनास्थल पर ही मौत


संजय ठाकुर/अन्जनी राय
मऊ। नगर क्षेत्र के थाना दक्षिण टोला के अस्तुपुरा मोहल्ला के रहने वाला एक नवयुवक का पैर फिसल गया जिससे वह नाले में गिर गया। नाले में गिरने के कारण युवक घटना स्थल पर ही काल के गाल में समा गया। मृतक के घर घटना के बाद कोहराम मच गया।
बताया जाता है कि अस्तुपुरा मोहल्ला निवासी मुन्ना लाल साहनी उम्र 27 वर्ष पुत्र अवतार साहनी घर का इकलौता कमाऊं सदस्य था। वह काफी गरीब था किसी तरह मेहनत मजदूरी करके परिवार का पेट पालता था। सोमवार की सुबह मुन्ना लाल साहनी घर से शौच के लिए जा रहा था की भयंकर हुयी बरसात के कारण पानी लगा था और उसका पैर फिसल गया। जिससे वह नगरपालिका के नाले में गिर गया। गिरने के कारण युवक तुरंत बेहोश हो गया और उसका मुंह नाले में डूब गया। जब तक लोग पंहुचते काफी देर हो चुका था और उसकी मृत्यु हो गई। घटना की जानकारी होते ही युवक के परिजनों के घर कोहराम मच गया। काफी मिलनसार व गरीब था 2 साल पूर्व की शादी हुई थी। वह मां बाप का इकलौता बेटा था और वही मेहनत मजदूरी करके परिवार का पेट पालता था।  उसके बुजूर्ग मां बाप व पत्नी और बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है।पत्नी व बुजुर्ग मां बाप के अलावा उसके दो बच्चे हैं बेटा दो साल व बेटी एक वर्ष की। घटना के बाद मृतक के घर मोहल्लेवासियों की भीड़ इकट्ठा हो गई लोग उसके सरल व्यवहार की चर्चा कर रहे थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *