मऊ के समाचार संजय ठाकुर के साथ,जाने कैसे हुवे तीन पीएसी के जवान घायल

मऊ : मऊ कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत किसान मजदूर महाविद्यालय के परिसर में अभ्यास करते समय अपराहन 4:00 बजे के वक्त ग्रेनेड फटने से तीन पीएससी के जवान गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया यहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है जिला प्रशासन के सहयोग से उन्हे एक निजी अस्पताल शारदा नरायण हॉस्पिटल में उपचार के लिए भेजा गया है अपर पुलिस अधीक्षक सुनील सिंह का कहना है कि घटना अभ्यास करते वक्त घटी है उपचार चल रहा है ।

ईंट भट्ठे पर छापेमारी, 100 लीटर अवैध शराब के साथ दो गिरफ्तार
मऊ : कोपागंज थाना क्षेत्र के ग्राम सोडसर स्थित एक ईंट भट्ठे पर पुलिस ने छापा मारकर दो व्यक्तियों को 50-50 लीटर गैलन के कचिया शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। एसआई विनोद तिवारी के नेतृत्व में ईंट भट्ठे पर छापेमारी के दौरान वहां हड़कंप मच गया। कचिया शराब के साथ पकड़े गए कारोबारी आकाश उरांव व मोहन निवासी भीता थाना भंडरा जिला लोहरदंगा, झारखंड प्रांत के निवासी हैं।

नकब लगाकर हजारो की चोरी

मऊ : रानीपुर थाना क्षेत्र के काझा गांव निवासी राम प्रसाद यादव के मकान में नकब लगाकर चोर हजारों का सामान लेकर फरार हो गए। सुबह जब घर के पीछे से घर में आ रहे उजाले से सेंध लगाने का पता चला। पीडित ने थाने में तहरीर दे दी है।
जमीनी विवाद में खुनी संघर्ष दर्जनों लोग घायल,घायलों में 10 की हालत गंभीर, जिला अस्पताल रेफर
बलिया : रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के रौराचवर ग्राम के यादव बस्ती में रविवार को जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ, जिसमें तीन महिलाओं सहित एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में 10 लोगों की स्थिति चिंताजनक बनीं हुई है। सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *