माँ दुर्गा के जागरण में बसपा प्रत्यासी जी.एस सिंह ने किया माँ दुर्गा का पूजन

फारूख हुसैन
निघासन खीरी- आज नवरात्री के पहले दिन पर माँ दुर्गा के भक्तों में एक अजब सी मस्ती देखने को मिली क्षेत्र के हर मंदिरो में माँ के भक्त तेरे दरबार में मैया खुशी मिलती है गाते हुए दिखे तो कही नवरात्री के प्रथम दिन में माँ दुर्गा के जागरण का भव्य आयोजन की तैयारी देखने को मिली। 
बताते चले की क्षेत्र में नवरात्री के अवसर पर माँ दुर्गा के भक्त माँ की भक्ति में डूबे हुए दिखाई पड़े इस अवसर पर क्षेत्र में जगह जगह माँ दुर्गा के जागरण का आयोजन भी किया गया। निघासन क्षेत्र के रमियाबेहड में नवरात्रि के प्रथम दिन पर शारदिय नवरात्रि महोत्सव के उपल्क्ष्य में श्री नवदुर्गा जागरण समिति रमीयाबेहढ द्वारा आयोजित किया गया जिससे जागरण का शुभारंभ निघासन विधानसभा के बसपा प्रत्यासी जी.एस सिंह ने मातारानी के दरबार में माँ दुर्गा की आरती तिलक कर जागरण का शुभारंभ किया। 
इस बीच माँ दुर्गा के जागरण में बहुजन समाज पार्टी के पूर्व जिला संयोजक कश्यप समाज राजू कश्यप, कोर्डिनेटर प्रहलाद भार्गव, संतोष गौतम, जे.पी मौर्य, गुरुचरन लाल, सुरेश कुमार कश्यप, मुजफ्फर, अमित, नौसाद व माँ दुर्गा के सेकड़ो भक्तों की भीड़ मौजूद रही और सभी ग्रामवासी उपस्थित होकर माँ दुर्गा का आशीर्वाद प्राप्त किया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *