नगर पंचायत अध्यक्ष को मिल रही जान से मारने कि धमकी, प्रशासन नहीं ले रहा सुध

मो आफताब फारूकी
इलाहाबाद। सपा सरकार में नगर पंचायत भारतगंज अध्यक्ष को लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है। लेकिन पुलिस एक भी नहीं सुन रही है। उक्त आरोप शुक्रवार को पत्रकारो से नगर पंचायत अध्यक्ष यासमीन खान ने लगाया।

उन्होंने कहा कि यह सबकुछ सत्ता पक्ष से जुड़े एक सपा नेता के इशारे पर हो रहा है। नगर पंचायत भारतगंज के अबतक के इतिहास में कोई नगर पंचायत अध्यक्ष ने जनता से जुड़ी समस्याओं को नहीं उठाया और न ही आदिवासी व गरीब जनता के हित में काम किया। उन्होंने दवा किया कि जनता के हित में किये जा रहे कार्य से वहां के कुछ स्थानीय पार्षद एवं दबंग लोगों की दलाली समाप्त हो गयी। जिससे वह परेशान हो चुके है और शिक्षित महिला नगर पंचायत अध्यक्ष होने के नाते मैने खुद मोहल्लों में घूमघूमकर मुसहर जाति और गरीब जनता के लिए उनका अधिकार दिलाने का काम किया। जिससे विरोधी खफा हो चुके है। वे मेरे कार्यो को देखकर जबरन परेशान कर रहे है। मेरे खिलाफ फर्जी आरोप लगा रहे रहे है। जो भी आरोप अबतक मेरे ऊपर लगाये गये वह पूरी तरह से जांच में निराधार पाये गये। इसके बाद अब मुझे और मेरे पति एवं नगर पंचायत कार्यालय में तैनात कर्मचारियों को भी मारा-पीटा गया। जिसकी शिकायत पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों से की थी। लेकिन आज तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गयी। 
उन्होंने आरोप लगाया कि जमीर अहमद उर्फ आमिर पुत्र शकील अहमद ने पुलिस पर दबाव लगाकर फर्जी मुकदमा दर्ज कराया। इसके साथ ही कार्यालय में तैनात पम्प चालक के पद पर कार्यरत शकील अहमद की पत्नी सभासद है। जिनकी दादागीरी वहां से खत्म हो गयी। वह तरह-तरह से परेशान कर रहे है। उनकी कमीशन खोरी बंद हो गयी है। जिससे वह तिलमिलाया हुआ है। महिला सभासदों को अपने तरीके से काम नहीं करने दिया जा रहा है। थानाध्यक्ष माण्डा, सीओ मेजा एवं एसपी यमुनापार एवं चैकी प्रभारी को बार-बार अवगत करा रही हॅू कि मेरे जान को खतरा है। लेकिन सभी हाथ पर हाथ रखे बैठे हुए है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *