वाराणसी- आदमपुर पुलिस ने पकडी लाखो की नगदी, 3 हिरासत में.

जावेद अंसारी/अनुपम राज 
वाराणसी. आदमपुर पुलिस और फ़्लाइंग स्क्वाड को आज एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब लाखो की नगदी सहित 3 युवको को हिरासत में लिया गया. प्राप्त समाचार के अनुसार देर रात लगभग 1:30 बजे आदमपुर पुलिस और फ़्लाइंग स्क्वाड की टीम राजघाट पूल के पश्चिमी छोर पर वाहनों की तलाशी ले रही थी. इसी दौरान एक संदिग्ध वाहन बोलेरो संख्या UP62AX2647 आती दिखाई पडी.

पुलिस ने जब उसको रोक तलाशी देने को कहा तो वाहन सवार युवको द्वारा खुद को बैंक कर्मी बताते हुवे पुलिस को हडदब में लेने का प्रयास किया गया. पुलिस ने जब सख्ती के साथ वाहन की तलाशी लिया तो वाहन से लाखो की नगदी बरामद हुई. वाहन सवारों द्वारा खुद को एक्सिस बैंक कर्मी बताते हुवे उक्त कैश को बैंक में जमा करवाने के लिए ले जाए जाना बताया जा रहा था. थाना प्रभारी आदमपुर अशेष नाथ सिंह और हनुमान फाटक चौकी इंचार्ज चन्द्र प्रकाश कश्यप ने जब इस सम्बन्ध में सम्बंधित बैंक से जानकारी प्राप्त करना चाह तो बैंक ने पहचान से इंकार कर दिया गया. पुलिस ने युवको के जब बैंक से सम्बंधित होने का प्रमाणपत्र माँगा तो युवक बगल झाकने लगे.  पुलिस ने कुल नगदी रुपया 4 लाख 20 हज़ार 500 के साथ तीनो युवको को हिरासत में ले लिया है. गिरफ्तार युवको में अनुराग सिंह ,ग्राम मधुपुर पोस्ट मुदियर थाना फूलपुर, अभिषेक कुमार ग्राम पतुली थाना लालगंज, जनपद मिर्ज़ापुर और  प्रेम शंकर मौर्या सुभाष नगर मुगलसराय जनपद चंदौली है.

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *