कानपुर – फोटो खिचवाने को आतुर सपा नगर अध्यक्ष हुवे गरम

सपा कार्यालय में विधानसभा प्रत्यार्शियों का हुआ सम्मान

फोटो खिचाने के चक्कर में गरम हुए नगर अध्यक्ष

(दिग्विजय सिंह)

कानपुर नगर, कहा जाता है कि कुछ लोग छपास रोगी होते है. उनको अपनी तस्बीरे हर जगह अखबार की सुर्खियों में देखने की बीमारी जैसी होती है. वो अपनी तस्वीर अखबार में साफ आये इसके लिए सबसे आगे आने का प्रयास करते है भले ही उनके इस प्रयास में कैमरामैंन का एंगल बिगड़ जाय. उसके फ्रेम में जैसा फोटो चाहिए वैसा न आये मगर उनको अपना फोटो खिचवाने से मतलब रहता है.

इसका जीता जागता उदहारण आज एक बार सपा के नगर अध्यक्ष ने कानपुर में फिर दिखा दिया. फोटो खिचवाने के लिए सबसे आगे आने के लिए पहले से विख्यात  सपा के नगर अध्यक्ष फज़ल महमूद ने आज सारी हदों को पार करते हुवे फोटो जर्नलिस्टो पर ही भड़क गए और सिर्फ इस लिए कि फोटोग्राफर ये चाह रहे थे कि सभी प्रत्याशियों का फोटो एक साथ आ जाए जिसके लिए एक वरिष्ट फोटोग्राफर ने उनको एक तरफ आकर दोनों प्रत्याशियों को एक साथ आने को कह दिया. फिर क्या था साहेब भड़क ही पड़े फोटोग्राफरो पर. मौका था सपा कार्यालय पर प्रत्याशियों के सम्मन समारोह कार्यक्रम का.

कार्यक्रम के दौरान एक प्रतिष्ठित समाचार पत्र के छायाकार ने जब फोटो खींचने के दौरान सपा नगर अध्यक्ष फजल महमूद से कहा कि दोनो प्रत्याशियों को साथ खडा कर दो और आप बगल में खडे हो जाओ तो नगर अध्यक्ष गर्म हो गये और फोटो खिचवाने के चक्कर में कहने लगे कि ऐसे ही फोटो खीचनी है तो खीचो हम नही हटेंगे, इस पर छायाकार भी बिना फोटो खीचें ही वापस लौट गये।

समाजवादी पार्टी नगर कार्यालय में विधानसभा चुनाव में चयनित प्रत्याशियों के लिए सम्मान समारोहा का आयोजन किया गया जिसमें सपा प्रत्याशियों का स्वागत तथा सम्मान करते हुए सपा नगर के पदाधिकारियों ने माल्यापर्ण किया। इस अवसर पर आर्य नगर विधानसभा प्रत्याशी अमिताभ बाजपेई ने कहा कि युवा अखिलेश के नेतृत्व में इस विधानसभा चुनाव में भारी वोटो से विजय हासिल कर उ0प्र0 में फिर से सपा की ही सरकार बनेगी। उन्होने कहा कि हम मजबूती से काम करेगे। उन्होने सभी प्रत्याशिर्यो, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से कहा कि पूरी दमखम के साथ चुनाव की तैयारियों में जुट जायें साथ ही कहा जो दायित्व उन्हे सौंपा गया है वह उसमें खरा उतरेगे। आर्यनगर विधानसभा प्रत्याशी अमिताभ बाजपेई तथा गोविन्द नगर विधानसभा प्रत्यार्शी योगेन्द्र कुशवाहा उपस्थित रहे। बताया गया कि बाकी विधानसभा प्रत्याशी लखनऊ में होने के कारण कार्यक्रम में शामिल नही हो सके। इस अवसर पर सपा नगर अध्यक्ष फजल महमूद, अम्बर द्विवेदी, मनोरमा त्रिवेदी, मिण्टू यादव, प्यारे लाल गुप्ता, कुलवन्त सिंह, अमरजीत सिंह यादव, मोनू यादव सहित सभी विधानसभाओ के पदाधिकारी, कार्यकर्ता आदि मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *