दर्दनाक मौत से बाल बाल बच गया परिवार।

इमरान सागर 
शाहजहाॅपुरः- नेशनल हाईवे पर बड़े बाहनो की भिंडत के बीच फसंी कार में सबार परिवार मौत से बाल बाल बच गया। जबकि एक वाहन सड़क से सटी गहरी खांई में जा गिरा। बरेली मोड़ स्थित बाईपास के र्गरापुल के करीब लखनय की ओर से रहे टंरक सख्या यू0पी0 22 टी 3247 ने अनियनत्रित होकर सामने इन्डेन गैस के सिलेन्डर भर कर ला रहे टरक सख्ंया यू0पी0 77 एन0 8185 को टक्कर मार दी। इन्डेन गैस सिलेन्डर से लदे वाहन के पीछे सी स्ईफट कार यू0के0 04 एम0 8905 में परिवार बैठा था।

कार चालक ने बचाने का भरसक प्र्रयास किया लेकिन उसके बाद भी कार को साईड लगने से नही बचा पाया वहीं ठीक उसी समय लखनउ की ओर से आने वाला बहन टक्कर मारता हुआ सड़क के नीचे गहरी खाई में जा गिरा। गैस सिलेन्डर से लदे वाहन चालक की सूच बूझ से एक बड़ा हादशा तो टल गया लेकिन कार में अन्दर बैठे परिवार ने मौत को अपने बहुत ही करीब से गुजरते देख लिया क्यूकि गैस सिलेन्डर लदे वाहन के चालक की जरा सी चूक होने पर गैस सिलेन्डर फट सकते थे जिससे बहुत बड़ा हादशा होन की संभावना थी। 100 डायल जिप्सी ने मौके पर पहुंच कर डैमिज कार से गैस सिलेन्डर वाले वाहन चालक की मदद से परिवारं को बाहर निकाला और चैकी अजीज गंज लेकर पहुंचे। इससे पहले कि कार सवार या गैस सिलेन्डर वाहन चालक कुछ समझ पाते खाई में गिरे वाहन से चालक सहित खलायी फरार होऐ।
बताते चले कि इन्डेन गैस सिलेन्डर शाहजहाॅपुर के जमौर डिपो से भर कर सिधौली जा रहा था और बरेली मोड़ चैराहे से लगभग एक किलोमीटर ही आगे निकला होगा कि तभी सामने से आ रहे अनियनत्रित खाली टरक को बचाने का प्रयास कर रहा था लेकिन उसके पीछे स्ईफट कार भी चल रही थी। चालक की सूझबूझ से मामूली चोटे तो जरूर आई लेकिन एक बड़ा हादशा होने से बच गया। गौर तलब हो कि इरा इंफरा द्वारा रोड चैड़ीकरण का कार्य अत्याधिक मन्धिम गति से होने के कारण हाईवे अब खूनी हाईवे बनता जा रहा है जिसकी सुध न तो जिला प्रशासन को है और न ही इरा इंफरा को। उबड़ खाबड़ और अधबना रोड़ गंभीर दुर्घटाओं का सबब बनता जा रहा है। 

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *