वह खेत में बनाता था अवैध असलहा, ग्राहक सहित पकड़ा गया

इमरान सागर 
मदनापुर,शाहजहाॅपुरः-मूखबिर की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने छापामारी कर खेतो में चल रहा अबैध शस्त्र के कारखाने से भारी मात्रा में माल बरामद कारखाना मालिक सहित एक खरीददार को भी मौके से रगें हाथो पकड़ लिया।

थाना क्षेत्र के गांव पर्वतपुर में एक खेत में अबैध असलाह बनाने का कारखाना चल रहा था। आर्दश अचार सहिता के पालन में मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी एस0ओ0 रजी आहमद ने अपने मताहतो के साथ मौके पर पहुंच कर थाना कांट निवासी राकेशकुमार पुत्र रामभरोसे तथा एक खरीदार थाना काटं के ग्राम हसनपुर निवासी रामऔतार पुत्र राजकिशोर को पकड़ लिया। कारखाने से पुलिस को तीन पौनियां 312 बोर, दो तंमचे 12 बोर, तीन तमंचे 315 बोर, चार तंमचे अधबने तो वहीं दो कारतूस 315 बोर तथा सात खोके 315 बोर बरामद किये। अबैध अस्लाह बनाने के प्रयोग में अने बाले उपकरणो में गैस सिलेन्डर, कटर मशीन, सहित विभिन्न उपकरण भी बरामद किये। वहीं एक अन्य आदमी थाना कांट के ग्राम पर्वतपुर निवासी कमलेश पुत्र सुन्दरलाल मौके की नजाकत का फयदा उठा कर फरार हो गया। पुलिस क्षेत्राधिकारी अवनिश्वर चन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि उपरोक्त लोगो ने स्वाकार किया है  अबैध अस्लाह बनाने का काम दस वर्षो से कर रहे हैं और इन्हे क्षेत्र का हर व्यक्ति जानता है और अभी तक उक्त लोग लगभग दस हजार तंमचे बना कर बिक्री कर चुके हैं। दस वर्ष से लगभग दस हजार अबैध शस्त्र बनाक कर पुलिस की आॅख में धूल झोकने वालो को पुलिस द्वारा रगें हाथो पकड़े जाने से पुलिस अधिक्षक ने पुलिस टीम को 5000 हजार रूप्ये ईनाम की घोषण़ा की है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *