जाने कैसे मिल सकता है 12वी के बाद श्रेष्ठ IAS से मुफ्त मार्गदर्शन

श्रेष्ठ IAS संस्थान,बरेली द्वारा किया जाएगा तीन दिवसीय नि:शुल्क कार्यशाला का आयोजन
करिश्मा अग्रवाल (विशेष संवाददाता)
बारहवीं कक्षा के बाद विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों के सामने सबसे बड़ा सवाल होता है करियर के ढेर सारे विकल्पों में से सही विकल्प चुनने का और सबसे खास बात उसमें सफलता प्राप्त करने के लिए सही और सटीक रणनीति के चुनाव का।इसको लेकर विद्यार्थियों के मन में कई तरह के सवाल और शंकाएं होती हैं जिनके कारण कई बार सही मार्गदर्शन और दिशा के अभाव में कई विद्यार्थी सही विकल्प नहीं चुन पाते जो उनके भविष्य के लिए नुकसानदेह साबित होता है ।

इसी विषय में,विद्यार्थियों के मार्गदर्शन हेतु बरेली के रामपुर गार्डन स्थित श्रेष्ठ IAS संस्थान द्वारा “12वीं के बाद क्या करें?”  विषय पर तीन दिवसीय नि:शुल्क कार्यशाला का आयोजन 1 मई 2017 सोमवार 3:00 बजे से किया जाएगा ।श्रेष्ठ IAS संस्थान के डायरेक्टर डॉ. के.बी.त्रिपाठी द्वारा इस विषय में मार्गदर्शन प्रदान किया जाएगा और रोजगारोन्मुखी फाउंडेशन कोर्स के बारे में भी जानकारी दी जाएगी।इस कार्यशाला में 12वीं पास विद्यार्थी और उनके अभिभावक शामिल हो सकते हैं,और करियर चुनाव से जुड़े अपने सवालों के जवाब और शंकाओं के समाधान एक्सपर्ट से पा सकते हैं।
अधिक जानकारी के लिए दूरभाष संख्या 9412444333 या 9917778999 पर संपर्क किया जा सकता है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *