सुल्तानपुर :-मैं दिल्ली रहूँ या कर्नाटक लेकिन आप लोग हमारे दिल मे रहते है-वरुण गांधी

प्रमोद दुबे .सुल्तानपुर।
भाजपा के राष्ट्रीय नेता व सुलतानपुर लोकसभा सीट से सांसद वरूण गांधी आज एक दिवसीय दौरे पर पहुँचे अपने लोकसभा क्षेत्र में विधान सभा चुनाव के दौरान न्यूज़ कवरेज करते हुए सड़क दुर्घटना में पत्रकार राजुल निगम की मौत हो गयी थी,दिवंगत पत्रकार स्व राजुल निगम के निवास पर पहुंच कर शोक संवेदना प्रकट करते हुए परिजनों से सांसद वरुण गांधी ने कहा कि दुख की इस घडी में आपका वरुण गांधी मरहूम स्व राजुल के परिजनों के प्रति समर्पित रहेंगे ।

और दिवंगत पत्रकार की पत्नी व बच्चों से वार्ता के दौरान वरुण की पुरानी यादें ताजा हो गयी और कहा कि जिस बच्चे के सर से पिता का साया उठता है उस बात का एहसास मुझे भली भांती पता है । मैं इस परिवार के प्रति हमेशा खडा़ मिलूंगा, और उन्होंने कहा कि सुल्तानपुर से मेरा बहुत ही पुराना नाता रहा है। इसलिए किसी के ऊपर कोई भी मुसीबत होती है। तो तकलीफ हमे होती है। और साथ ही सांसद वरुण गांधी ने अपने पास से 1 लाख रुपये  का चेक भी स्व0राजुल निगम की पत्नी को सहायता के रूप में दिया।

और इसके बाद सांसद वरुण गांधी ने दियरा बाजार (जूनियर हाईस्कूल) में मोहित गुप्ता के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुँचे और लोगो को बताया कि कार्य करने के लिए आप लोगो के बीच आना जरूरी नही है। आप लोग हमसे बात करें और अपनी समस्याओं को बताए आप लोग हमारे दिल मे रहते है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

1 thought on “सुल्तानपुर :-मैं दिल्ली रहूँ या कर्नाटक लेकिन आप लोग हमारे दिल मे रहते है-वरुण गांधी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *