अधिवक्ता की भूमि जबरन विपक्षी को कब्जा कराने के विरोध मे अधिवक्ताओ की हड़ताल जारी

उमेश गुप्ता.

बलिया , बिल्थरा रोड अधिवक्ता की भूमि जबरन विपक्षी को कब्जा कराने के विरोध में सीओ चकबंदी से तकरार के कारण गत 51 दिन से बिल्थरारोड के अधिवक्ता हड़ताल पर हैं। वे तहसीलदार व एसडीएम कोर्ट का पूरी तरह से बहिष्कार कर दिए हैं। इससे दोनों कोर्ट का काम पूरी तरह बाधित है।

इधर एसडीएम सुशील लाल श्रीवास्तव की पहल पर अधिवक्ता नरमी बरतते हुए कोर्ट संचालन में सहयोग को राजी हुए ¨कतु चकबंदी सीओ द्वारा मेडिकल का हवाला दे लंबी छुट्टी पर चले जाने के कारण मामला और भी तनावपूर्ण हो गया है। नगरा थाना के भीमपुरा नंबर दो गांव में अधिवक्ता शैलेंद्र कुमार की विवादित भूमि पर दूसरे पक्ष को कब्जा दिलाने की जिद पर अड़े सीओ चकबंदी बिल्थरारोड, अमरेशचंद्र वर्मा के उग्र तेवर के कारण गांव में गत 17 दिसंबर को विवाद गहरा गया था और अधिवक्ता व सीओ चकबंदी के बीच हाथापाई तक हो गई थी। मामले में सीओ चकबंदी ने अधिवक्ता पर संबंधित धाराओं में नगरा थाना में मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद से ही तहसील बार एसोसिएशन लगातार प्रशासन पर सीओ चकबंदी के अड़ियल रवैये के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *