दिनदहाड़े वेल्डिंग कारीगर को चाकू की नोक पर लूटा

सरताज खान

गाजियाबाद / लोनी साइड से काम कर वापस आ रहे युवक को अकेला पाकर ऑटो चालक बदमाश ने चाकू की नोक पर उसके 10 हजार रुपए व मोबाइल लूट लिया। घटना के मामले में संबंधित थाने पर लिखित तहरीर दे दी गई है। पुलिस घटना के मामले मामले को लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुटी है।

ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र की पूजा कॉलोनी में वेल्डिंग व सेड आदि का काम करने वाले सलीम पुत्र शब्बीर का कहना है कि बुढाना, मुजफ्फरनगर का रहने वाला अफजल पुत्र रियान उसके यहां कारीगर है। जिसे सोनीपत चल रही साइड पर काम के लिए भेजा गया था। वहां काम निपटाकर रात के करीब 11बजे एक ऑटो में बैठकर खजूरी पुस्ता मार्ग से आ रहा उसका कारीगर अफजल अन्य सवारी उतर जाने के बाद जब रास्ते में अकेला ही रह गया।

ऑटो चालक विरोध करने के बावजूद भी तेज गति से उसे एक सुनसान जगह ले गया और सीने पर चाकू रखते हुए उसकी जेब में रखे लगभग 10 हजार रुपये व उसका मोबाइल लूट लिया और उसे धक्का देते हुए वहां से भाग निकला। अपनी जान बचाकर किसी तरह वापस लौट कर आए उसके कारीगर ने आपबीती सुनाई। अगले दिन सुबह जब वह अपने कारीगर को साथ लेकर खजूरी पुस्ता मोड़ पर खड़े उक्त ऑटो चालक की तलाश में लगे थे उसी दौरान ऑटो चालक भी वहां आ पहुंचा था। जिसे पहचान लेने पर वहा उसके अन्य 3-4 साथी और आ गए। जिसका फायदा उठाकर वह लोनी की तरफ भाग निकला। घटना के मामले में पीड़ित ने थाना ट्रोनिका सिटी में लिखित तहरीर दे दी है जहां पुलिस ने मामले में जांच-पड़ताल के बाद आगे की कार्यवाही किए जाने का आश्वासन दिया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *