ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार सप्लाई विभाग कर्मचारी की मौत 

प्रदीप कुमार दुबे विक्की 

औराई भदोही। अपने निजी कार्य से राष्ट्रीय राजमार्ग होकर गोपीगंज की ओर पल्सर मोटरसाइकिल से जा रहे कैयर मऊ निवासी 26 वर्षीय धीरज मिश्रा की ट्रक से चपेट में आकर मौत हो गई ।राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना पाकर गोपीगंज से पहुंची डायल हंड्रेड पुलिस टीम ने कार्यक्षेत्र न होने के चलते शव लेने से इनकार कर दिया। घंटों देर बाद मौके पर पहुंची औराई पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी हाउस भिजवा दिया।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम औराई थाना क्षेत्र कैयरमऊ निवासी 26 वर्षीय धीरज मिश्रा जो रायबरेली में सप्लाई विभाग में कर्मचारी पद पर तैनात रहे। किसी कार्यवश घर से पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार होकर गोपीगंज की ओर जा रहे थे ।जैसे ही वह राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित टोल प्लाजा के पहले अपना होटल के पास पहुंचे ही थे। कि तेज रफ्तार से आ रही असंतुलित ट्रक ने उनके पल्सर मोटरसाइकिल में टक्कर मार दिया ।ट्रक की चपेट में आने से धीरज मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई । और मौका पाकर ट्रक चालक मय ट्र्क सहित फरार हो गया।सड़क पर पड़ा उनका शव देखकर किसी ने इसकी सूचना परिवार वालों को दी ।जानकारी मिलने पर ग्रामवासियों सहित क्षेत्र के कई लोग घटनास्थल पर पहुंचे । किसी ने इस घटना की जानकारी औराई पुलिस को दे दी।दुर्घटना के लगभग घंटों बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मर्चरी हाउस भेज दिया है ।

बताया जाता है कि मृतक धीरज मिश्रा के पिता सतीश मिश्रा भी इसी तरह दुर्घटना के शिकार हुए थे। उस समय वह राज्य कर्मचारी के पद पर तैनात रहे ।उनकी मृत्यु के बाद उनके पुत्र धीरज मिश्रा रायबरेली जनपद में सप्लाई विभाग में बतौर क्लर्क पद पर तैनात रहे। उनकी मृत्यु से क्षेत्र में सन्नाटा सा पसर गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *