युवक की हत्या, हिरासत में तीन संदिग्ध

आफताब फारुकी

इलाहाबाद। शहर के कैन्ट थाना क्षेत्र में राजापुर ऊंचवागढत्री मोहल्ले में मंगलवार की सुबह कालोनी के पीछे एक युवक का शव पाया गया। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया है। हत्या की वजह अवैध सम्बन्ध बताया जा रहा है।

कैन्ट के राजापुर ऊंचवागढ़ी निवासी हुसैन अली उर्फ काजू 28वर्ष पुत्र स्वर्गीय फैज अहमद चार भाई एक बहन में सबसे छोटा था। वह अपने बड़े भाई दिलदार के साथ रहकर प्राइवेट काम करके अपना खर्च चलाता था। बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम वह घर से बताकर निकला कि किसी का फोन आया है, जा रहा हूॅ और कुछ देरबाद आ जाऊगा। लेकिन वह वापस नहीं लौटा। मंगलवार की सुबह उसका शव राजापुर की अहमद अली के घर के पास इमाम बाड़े के समीप पाया गया है। खबर मिलते ही उसके परिजन भी वहां पहुंचे। मृतक के भाई एजाज ने थाने में तहरीर दिया कि मोहल्ले के ही गुड्डू उर्फ नफीस और इमरान उर्फ बच्च एवं याकुब उर्फ सोनू ने रात लगभग बारह बजे घर वापस लौटते समय लाठी-डण्डे से मारपीट कर हत्या कर दी और अहमद अली के घर के पास फेककर फरार हो गये। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दिया है। हत्या की वजह किसी महिला से अवैध सम्बन्ध का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने उक्त आरोपियों को हिराशत में लेकर पूंछताछ कर रही है। पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि एक युवक का शव राजापुर में स्थित इमामबाड़े के पीछे पाया गया है। उसकी हत्या की गई है। मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *