सवारी जीप पलटने से 1 की मौत, आधा दर्जन हुए घायल

यशपाल सिंह

बलिया. सवारियों से भरी जीप के असंतुलित होकर पलट जाने के कारण उसमें सवार दो युवकों की मौत हो गयी। इस हादसे में पांच अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये। सभी इलाहाबाद से मजदुरी कर गांव वापस लौट रहे थे। घटना के बाद गांव-घर में कोहराम मच गया।

रेवती थाना क्षेत्र के गोपाल नगर के दर्जनों लोग इलाहाबाद में बालू निकालने का काम करते है। गांव के करीब सात लोग रविवार की रात करीब 10 बजे किसी ट्रेन से स्थानीय रेलवे स्टेशन पर उतरे तथा जीप में सवार होकर गांव जा रहे थे। बताया जाता है कि गाड़ी रामबालक बाबा सेतू पर चढ़ते वक्त असंतुलित होकर खाई में पलट गयी। इस घटना में 32 वर्षीय विनोद यादव की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि 35 वर्षीय सुरेन्द्र यादव, 34 वर्षीय सुदर्शन यादव, 38 वर्षीय पंचा यादव, 28 वर्षीय गोपाल यादव, 33 वर्षीय राजेश साह, 28 वर्षीय लच्छू यादव घायल हो गये।

हादसे के बाद पहुंचे आसपास के लोगों ने सभी को सीएचसी सोनबरसा पहुंचाया जहां के डॉक्टरों ने गंभीर रुप से घायल सुरेन्द्र को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सीएचसी से उसे बलिया लेकर जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही सुरेन्द्र ने भी दम तोड़ दिया। दो युवकों की मौत के बाद गांव-घर में मातम पसर गया तथा परिवार के लोग दहाड़े मारकर रोने लगे। विनोद की पत्नी पुष्पा तथा सुरेन्द्र की पत्नी हीरामुनि का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *