सनकी ने झोंका फायर बाल बाल बचे प्रधानाचार्य और युवक

यशपाल सिंह

बैरिया (बलिया) : थाना क्षेत्र के टेंगरही गांव में रविवार की आधी रात को वहशी युवक ने तमंचे से फायर झोंक दिया। घटना में बहुआरा इंटर कालेज के प्रधानाचार्य सुरेश चन्द्र ¨सह व पड़ोसी रमेश ¨सह बाल-बाल बच गए। ग्रामीणों ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को घेर कर दबोच लिया। रात भर बैठाने के बाद ग्रामीणों ने सुबह हथियार संग उसे पुलिस को सौंप दिया। बैरिया पुलिस ने रमेश ¨सह के तहरीर पर जान से मारने की कोशिश का मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को न्यायालय भेज दिया। रमेश कुमार ¨सह रात को दरवाजे के सामने कुएं के पास सोए थे।

इसी बीच पड़ोसी उपेन्द्र ¨सह आकर दरवाजे पर गाली देने लगा। इस पर वह उठकर गए तो उनके ऊपर उपेन्द्र ने तमंचे से फायर कर दिया। गोली चलने की आवाज व हो-हल्ला सुनकर गांव के लोगों के साथ बगल के ही बहुआरा इंटर कालेज के प्रधानाचार्य सुरेश चन्द्र ¨सह आ गए। यह देख उसने फिर गोली चला दी। इसमें रमेश संग प्रधानाचार्य बालबाल बच गए। किसी तरह लोगों ने उपेन्द्र को घेर कर पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को बुलाकर उसे हथियार व खोखे के साथ सौंप दिया। क्षेत्राधिकारी बैरिया उमेश कुमार ने बताया कि आरोपी को टेंगरही गांव के लोगों ने तमंचा के साथ पकड़ कर गांव में रात भर बैठाए रखा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *