घर में घुस कर दबंगों ने महिला सहित मासूम को मार पीट कर किया ज़ख़्मी

निलोफर बानो.

वाराणसी. आदमपुर थाना क्षेत्र के भदऊ इलाके में एक परिवार में दबंगों द्वारा घुस कर मार पीट किये जाने का समाचार प्राप्त हो रहा है. घटना का संज्ञान लेकर स्थानीय पुलिस ने पूछ ताछ हेतु भोला यादव नामक एक व्यक्ति को उठाया है. प्रकरण में विवेचना और पूछताछ समाचार लिखे जाने तक चल रही है.

घटना के सम्बन्ध में पीड़ित मतिउल्लाह ने बताया कि वह कुछ समय पहले तक भोला यादव नामक एक व्यक्ति के लिये बालू गिट्टी का काम करता था. कंस्ट्रक्शन का काम मंदा चलने के कारण उसकी भोला यादव के साथ कमाई नहीं हो पा रही थी जिससे परिवार का खर्च उठाना मुश्किल हो रहा था, इस कारण उसने रमजान के बाद से काम छोड़ दिया. पीड़ित के आरोपों को आधार माना जाये तो इससे भोला यादव उससे नाराज़ रहने लगा और उसके ऊपर काम पर वापस आने का दबाव बनाने लगा. पीड़ित का आरोप है कि आज देर शाम भोला यादव अपने साथी पुन्नू पंडित, विशाल यादव, नीरज सहित कई अन्य लोगो के साथ उसके घर के अन्दर असलहे लेकर घुस आया और उसके घर पर नहीं रहने पर उसके भाई अनवर (35 वर्ष) एवं उसके भतीजे 8 वर्षीय आरिफ को मार पीट कर घायल कर दिया. इस दौरान बीच बचाओ करने आई घर की महिलाओ के साथ भी मार पीट किया गया.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस एक्शन मोड़ में आ गई और लिखित तहरीर मिलते के साथ ही पुलिस ने भोला यादव को पूछ ताछ हेतु उठा लिया और थाने ले आई है. समाचार लिखे जाने तक पीड़ित पक्ष के लोग थाने पर जमा थे, पुलिस भोला यादव से पूछताछ कर रही है.

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *