तमंचे की नोक पर बदमाशों ने लूटी हजारों की नगदी

सरताज खान

गाजियाबाद / लोनी ट्रानिका सिटी थाना क्षेत्र खजुरी, पुस्ता मार्ग के पास आलम प्रापर्टी ड़ीलर के आफिस से कार सवार दो बदमाशों ने शनिवार रात मूंसी से तमंचे के बल पर साढ़े 28 हजार रूपये लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने मूंसी को तमंचे की बट मारकर व साथी के हाथ की हतेली में चाकू से वार कर घायल कर दिया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

पावी अंसल निवासी जुल्फकार उर्फ आलम परिवार के साथ रहे है। वह खजुरी पुस्ता मार्ग पर बने आलम प्रापर्टी ड़ीलर आफिस पर बैठते है। शनिवार शाम वह किसी काम से आफिस से चले गए थे। आफिस मे मूंसी विष्णु, चोकीदार हनी समेत जावेद व आमिर बैठे थे। मूंसी विष्णु ने बताया कि रात करीब साड़े नो बजे आचानक आफिस के पास एक कार आकर रूकी और दो बदमास तमंचा व चाकू लेकर आफिस में घुसे। तमंचे के गोली मारने की घमकी देते हुए उन्होंने आफिस के गल्ले में रखें साढ़े 28 हजार रूपये लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने मूंसी के सिर में तमंचे की बट मारी व साथी आमिर के हाथ की हथेली में चाकू से वार कर घायल कर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया। पीड़ित ने कार सवार दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी। थाना प्रभारी श्यामवीर सिंह ने बताया कि तहरीर पर दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *