टीचर ने नाबालिक छात्रा से मुंह काला करने का किया प्रयास

सरताज खान
गाजियाबाद / लोनी कोतवाली थाना क्षेत्र की एक कालोनी में होम ट्यूशन पढ़ाने आए अध्यापक ने (11) वर्षिय नाबालिग के साथ एक सप्ताह तक दुष्कर्म का प्रयास किया। नाबालिग के बताने पर परिजनों ने कमरे में केमरे लगाकर अध्यापक को रंगे हाथो पकड़ा। पिटाई के बाद परिजनों ने अध्यापक को पुलिस को सोंपा और तहरीर दी। पुलिस अध्यापक को हिरातस में लेकर पुछताछ में जुटी।

लोनी स्थित एक कालोनी में (11) वर्षिय नाबालिग परिवार के साथ रहती है। जोकि एक निजी स्कुल में पढ़ती है, उसी स्कुल का एक अध्यापक सतपाल कश्यप रोजना सुबह करीब दस बजे नाबालिग व उसके (7) साल के छोटे भाई को होम ट्युशन पढ़ाने उसकी के घर आता है। परिजनों के मुताबिक होम ट्युशन पढ़ा रहे अध्यपक द्वारा एक सप्ताह से उनकी बेटी के साथ अश्लील हरकतें करने की बात बेटी ने एक दिन पुर्व उन्हें बताई। मंगलवार सुबह अध्यापक की हरकतों को केद करने के लिए परिजनों ने मकान की दूसरी मंजील पर बने स्टड़ी रूम में केमरे लगाए। जिसमें अध्यापक की हरकतें केमरे में केद हो गई। परिजनों ने अध्यपक को रंगे हाथों पकड़ उसकी धुनाई कर पुलिस को सोंप दिया। इसके बाद परिजनों ने कोतवाली में अध्य़ापक के खिलाफ तहरीर दे रिपोर्ट दर्ज कराने मांग की। थाना प्रभारी उमेश कुमार पाण्ड़ेय ने बताया कि नाबालिग को मेड़िकल के लिए भेज दिया है। परिजनों की तहरीर पर आरोपी अध्यापक के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *