सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़.

फारूख हुसैन 

लखीमपुर खीरी/पलिया कलां =लखीमपुर खीरी जिले में एक बार फिर बड़ा मामला सामने आया है जहां पर पुलिस को एक होटल में सेक्स राकेट को पकडने में सफलता मिली है और जानकारी में यह भी आ रहा है कि इससे पहले भी इस होटल में सेक्स राकेट को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है ।

जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला लखीमपुर खीरी जिले के कोतवाली पलिया कलां का है जहां पर पलिया के रेलवे स्टेशन चौराहे पर स्थित एक लाॅज में मुखबिर की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक दीपक शुक्ला ने पुलिस फोर्स के साथ छापामार कार्यवाही की। मौक़े पर पहुँच कर लाज़ की तलाशी ली गई तो लाज़ के तीन अलग-अलग कमरों से तीन महिलाओं को तीन पुरुषों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया। पकड़ी गयी युवतियों ने अपने को भीरा व तिकुनिया का निवासी होना बताया है, जबकि युवकों में एक ने अपना नाम प्रदीप गर्ग पुत्र सुन्दरलाल निवासी मोहल्ला किसान प्रथम थाना पलिया जो कि मादक पदार्थों का तस्कर है तथा जो नेपाल राष्ट्र में मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था तथा माह मार्च में ही छूट कर आया है।

दूसरे ने सैफ पुत्र खालिद निवासी थाना निघासन खीरी व तीसरे ने राजेश पुत्र मिलाप सिंह थाना भीरा खीरी बताया है। पुलिस ने युवतियों को डाक्टरी परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल तथा युवकों को जिला अस्पताल भेज दिया है। इसके अलावा पुलिस ने लाज़ का मैनेजर अमर पाल लोधी  पुत्र काशी राम निवासी बर्गदा थाना बरखेडा जनपद पीलीभीत व मोहित कुमार कश्यप पुत्र श्याम किशोर निवासी त्रिलोकपुर थाना व वेटर मोहित कुमार पुत्र श्यामकिशोर को भी गिरफ्तार किया है।  पकडे गए युवक युवतियों को थाना पलिया पर मु0अ0स0 192/18 धारा 2/3/7 अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम 1956 पंजीकृत कर न्यायालय में पेश किया गया जहा से उनको अदालत द्वारा जेल  भेज दिया गया.

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *