नगरपालिका लोनी आज तक अपने आंगन को भी साफ नहीं कर पाई

सरताज खान

गाजियाबाद / लोनी नगर पालिका प्रशासन के बड़े बड़े दावे ओर स्वच्छता में प्रदेश में न0 1 व देश के एक लाख सिटी के 7 वे स्थान पर आने वाली नगर पालिका परिषद लोनी की जरा सी बारिश ने पोल खोल कर रख दी। जहां देखो हर तरफ पानी ,कीचड़ नज़र आ रहा है। लेकिन हद तो तब हो गयी जब नगर पालिका व तहसील कार्यालय के गेट के बाहर कीचड़ ही कीचड़ हो गया।

कई साल से इस जगह कीचड़ और पानी भरा रहता है।जिसे बनवाने में कोई अधिकारी दिलचस्पी नही दिखा रहा है। जबकि एसडीएम ,तहसीलदार ,न्यायिक तहसीलदार और नगर पालिका अधिशासी अधिकारी समेत नगर पालिका अधिकारी कर्मचारी तो इस मार्ग के पास से ही गुजरकर कार्यालय में प्रवेश करते है।वही सम्पूर्ण समाधान दिवस पर जनपद के जिलाधिकारी व एसएसपी समेत तमाम आला अधिकारी भी इसी मार्ग के पास से गुजरते है। लेकिन कोई इस मार्ग पर ध्यान देने को तैयार नही है। लोगो का तो यहां तक कहना है कि इसी मार्ग से मस्जिद होने के कारण नमाजी नमाज पढ़ने जाते है इसीलिये सरकार व जनप्रतिनिधि भेदभाव कर रहे है।

हालांकि ठेकेदार को इस मार्ग को बनाने का टेंडर दे दिया गया है।जिसने मिट्टी भी डलवा दी है। चर्चा है कि ठेकेदार रसूख दार है ,जो अपनी मर्जी से कार्य करता है ,किसी अधिकारी की नही सुनता। अब देखना होगा कि नगर पालिका परिषद के आला अधिकारी निर्माण कार्य कराकर बड़े होते है या ठेकेदार काम को लटकाकर बड़ा बनता है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *