कोतवाली पुलिस ने एक दहेज उत्पीड़ित पीड़िता महिला की तहरीर पर पति सहित पांच लोगों के विरुद्ध नामजद दर्ज किया मुकदमा

रूपेंद्र भारती

मऊ :घोसी कोतवाली पुलिस ने एक दहेज उत्पीड़ित पीड़िता महिला की तहरीर पर पति सहित पांच लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही कर रही है ।
मऊ जनपद के मुहम्मदाबाद थाने के कोलौरा कमालपुर निवासिनी अनीता राजभर की शादी पिउवाताल निवासी रामप्रवेश से वर्ष 2012 में हुई थी । शादी के बाद आपसी सम्बंध बिगड़ जाने के कारण पीड़िता अनिता राजभर ने न्याय पाने के लिए न्यायालय का शरण ली जो आज भी विचाराधीन है । ससुराल वालों ने प्रताड़ित करघर से निकाल दिया तो मायके में ही रह रही है । इस बीच 20जून को पीड़िता के पति रामप्रवेश ने सांस गुलैची , ससुर देवनाथ , जेठ रामकेर , जेठानी शारदा की मदद एवं सभी को साजिश में लेकर रसडा में शादी कर लिया है । शादी के बारे में पूछने पर जान से मारने की धमकी दे रही हैं । साथ ही कभी भी हत्या करा सकते है । इस सम्बंध में घोसी कोतवाली पुलिस ने पीड़िता अनिता राजभर की तहरीर पति सहित पांच लोगों के विरुद्ध धारा 498,506एवं 120बी के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही कर रही है ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *