संदिग्ध परिस्थितियों में मिला विधवा का फंदे से लटकता शव, परिजनों ने लगाया ससुरालियो पर हत्या का आरोप

रोबिन कपूर

मोहम्मदाबाद (फर्रुखाबाद)। गांव मतापुर में कमरे में पंखे के कुंडे से विधवा का शव फंदे पर लटका मिला। ससुर और सास ने गांव वालों के सहयोग से शव उतार लिया। मृतका के पिता और मां ने ससुरालवालों पर हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कमालगंज थाना क्षेत्र के गांव कछपुरवा शृंगीरामपुर निवासी श्यामवीर शाक्य ने पुत्री शीतला की शादी पांच साल पूर्व मोहम्मदाबाद के गांव मतापुर निवासी चंदन के साथ की थी। उसके तीन साल का बच्चा है। करीब दो माह पूर्व चंदन ने जहर खा लिया था। इससे उसकी मौत हो गई थी। तब से शीतला परेशान रहती थी और घर में विवाद होता था। बुधवार रात करीब सात बजे उसका शव कमरे में कुंडे से साड़ी के फंदे पर लटका हुआ था।

ससुर ओमकार व सास कुछ दूरी पर आटा चक्की पर बैठे थे। आसपास के लोगों ने शव को लटका देखा तो सास और ससुर को सूचना दी। वह घर आए और पड़ोसियों की मदद से बहू को फंदे से उतार कर जमीन पर लिटा दिया। घटना की जानकारी होने पर मृतका के पिता श्यामवीर, मां व परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंचे। पिता श्यामवीर ने सास और ससुर पर पुत्री शीतला की हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाया है।

कोतवाल संजय कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *