भदोही से साथियों संग विंढम फाॅल गये एक युवक की डूबकर मौत

प्रदीप दुबे विक्की 

भदोही।। भदोही जिले के भदोही कोतवाली क्षेत्र के दो मुहल्ले से अपने साथियों संग विंढम फाॅल में स्नान करते समय एक युवक की डूबकर मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही परिजनो में कोहराम मच गया। परिवार के पुरूष सदस्य जहां घटना की ओर मिर्जापुर रवाना हो गए वहीं घर की महिलाओं को रोना-बिलखना विलाप देख लोगो की आंखे नम हो जा रही थी। मृतक युवक अपने भाईयों में सबसे छोटा था, तथा वह कालीन बुनाई का काम करता था।

मिली जानकारी के अनुसार मूलरूप से रांची निवासी खुर्शीद अंसारी काफी समय से भदोही कोतवाली क्षेत्र के काजीपुर मुहल्ले में रहते थे। जहां वह अभी कुछ समय पूर्व समीप के ही मुहल्ले मामदेवपुर नरौवा क्षेत्र में मकान बनवाकर रह रहे हैं। आज शुक्रवार को खुर्शीद का सबसे छोटा पुत्र अफसर अंसारी 20 वर्ष काजीपुर निवासी अपने साथियों अजफर, सैफ, अयाज, जुबैर संग मिर्जापुर के देहात कोतवाली क्षेत्र के विंढम फाॅल गया हुआ था। जहां वह स्नान करते समय गहरे पानी में चला गया। जहां उसकी डूबकर मौत हो गई। इसकी सूचना मिलते ही परिजनो में कोहराम मच गया। पुरूष सदस्य जहां मिर्जापुर की ओर सूचना मिलते रवाना हो गए वहीं महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल है। बताते चले कि पिछले वर्ष इसी मौसम में भदोही नगर के अजिमुल्लाह चौराहा स्थित चकसैफ मुहल्ला निवासी एक युवक की विंढम फाॅल में स्नान के दौरान डूबकर मौत हो गई थी। आज भदोही के फिर एक युवक की डूबकर मौत होने से एक वर्ष पूर्व घटना फिर ताजी हो गई।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *