कचहरी आये दरोगा की हृदयगति रूक जाने से मौत

आफताब फारूकी

इलाहाबाद। मंगलवार को जनपद न्यायालय कचहरी मे किसी काम से आये औधोगिक थाना के सड़वा चौकी इंचार्ज की आचानक तबीयत बिगड़ जाने पर उन्हे तत्काल अनन-फनन मे कचहरी के पास ही एक प्राइवेट अस्पताल मे इलाज के लिए ले जाया गया। जहा डाक्टरों ने चिेिकत्सीय परीक्षण के बाद चौकी इंचार्ज को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहॅुची कर्नलगंज थाना की पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर एसआरएन पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार गांव पारसदा थाना भवरकुल जनपद गाजिपुर के निवासी सतीश कुमार राय 40 वर्ष पुत्र राम निंरजन राय जो कि चौकी इंचार्ज के पद पर थाना औधोगिक क्षेत्र के सड़वा चौकी मे तैनात थे, मंगलवार को जनपद न्यायालय कचहरी मे किसी काम से आये थे कि अचानक उन्हे हार्ट-अटैक का दौरा पड़ा उनको तत्काल अनन-फनन मे कचहरी के पास एक प्राइवेट अस्पताल मे इलाज के लिए ले जाया गया। जहा डाक्टरों ने जांच पड़ताल कर बाद चौकी इंचार्ज को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहॅुची कर्नलगंज थाना की पुलिस व पुलिस के आलाधिकारी ने शव को कब्जे मे लेकर एसआरएन हास्टिपल पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया।

सतीश राय अपने पिछे भरा पूरा परिवार छोड़ गये जिसमें पत्नी रीना राय, एक पुत्र व पुत्री है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी तो रोते बिकखते परिजन देर शाम पोस्टमार्टम हाउस पहॅुच गये। जहाॅ डाक्टरों ने शव परिजनों को शौप दिया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *