यूपी हंड्रेड पर पशु चोरों का हमला, पशु चोरों के आतंक से सहमे पशुपालक

प्रदीप दुबे “विक्की”

भदोही जिले में पशु चोरो के हौसले दिन-प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं। पशु चोरी की घटना से ग्रामीण जहां रतजगा करने को मजबूर हैं वहीं हौसला बुलंद पशु चोर आज बीती रात ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के वेदपुर में पीआरबी यूपी 100 डायल पर ही हमला कर दिया।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पीआरबी यूपी 100 डायल ने जब पशु चोर वाहन का पीछा कर रही थी कि तभी पशु चोर पहले पीआरबी टीम पर पथराव किया, उसके बाद अपने वाहन से पीआरबी वैन में जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे पीआरबी वैन क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना से जहां पीआरबी यूपी 100 डायल के पुलिस कर्मी सहम गये वहीं पशु चोर आराम से भागने में सफल रहें।  इससे पहले भी कई स्थानो पर पशु चोरो ने हवाई सहित पथराव कर पशु चोरी की घटना को अंजाम दे चुके हैं। मिली जानकारी के अनुसार आज बीती रात ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के वेदपुर में पशु चोरो के होने की सूचना पर पीआरबी यूपी 100 डायल यूपी 32 डीजी 2287 पहुंची। तभी पशु चोरो ने पहले पीआरबी यूपी 100 डायल पुलिस टीम पर पथराव शुरू किया।

इसके बाद पशु चोरो ने अपने वाहन से पीआरबी वाहन को जबरदस्त टक्कर मार दी। यूपी 100 डायल पुलिस टीम कुछ कर पाती इससे पहले पशु चोर फरार हो गये। बताते चले कि जनपद में पशु चोरो का आतंक इस कदर कायम हे कि ग्रामीण क्षेत्र के पशु पालक रात के समय रतजगा करने को मजबूर हैं। अभी कुछ दिनो पूर्व भदोही कोतवाली क्षेत्र के जमुनीपुर यादव बस्ती में व महराजगंज के तुलापुर गॉव मे अमर नाथ नामक ब्यक्ति के द्वार पर बंधी पशु चोर एक भैंस को खोलकर पिकप गाड़ी पर लादने का प्रयास कर रहे थे तभी पशुपालक जाग गया, पशु पालक के जाग जाने से पशु चोरो ने पथराव करते हुए कई राउंड फायरिंग की, उसके बाद फरार हो गये।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *