वाराणसी सम्मलेन में बसपा ने दिखाया दम, यूथ आइकान के तरह नज़र आये अब्बास अंसारी.

तारिक आज़मी

वाराणसी. बसपा का आज वाराणसी में कार्यकर्ता सम्मलेन आयोजित हुआ. विपक्ष कही न कही इस कार्यक्रम को हलके में ले रहा था. एक बड़े मैदाम में आयोजित इस कार्यक्रम में कोई बहुत बड़ा नाम पार्टी का शिरकत नहीं कर रहा था. न तो बसपा सुप्रीमो मायावती और न ही बसपा के सांसद मुनकाद अली. बड़े नाम में प्रदेश संगठन जहा सम्मिलित था वही पूर्वांचल के यूथ आइकान बनकर उभरे मुख़्तार अंसारी के पुत्र अब्बास अंसारी थे.

भीड़ उम्मीद से कही ज्यादा नज़र आई. न कोई पहले की तैयारी न कही दूर दराज़ से आई गाड़िया और न ही कोई प्रोपेगंडा मगर भीड़ अपने शबाब पर थी. विपक्ष कही न कही बसपा की बढती ताकत को हलके में ले रहा था मगर इस भीड़ को देख कर विपक्ष की साँसे अटकती हुई महसूस हुई होगी.  भीड़ का आलम ये था कि केवल वाराणसी और चंदौली जनपद के कार्यकर्ताओ से पूरा पंडाल भरा था.

मंच पर बैठे नेताओ ने 2019 की तैयारी के लिये कार्यकर्ताओ में जोश भर के रख दिया. ख़ास तौर पर नवजवान कार्यकर्ताओ के लिये मुख़्तार अंसारी के पुत्र अब्बास अंसारी ने जोशीला भाषण दिया. कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुवे अब्बास ने कहा कि आने वाले चुनावो में हमको कमर कसके तैयार रहना है और भाजपा के झूठ की राजनीत को जनता के सामने लाना है जनता भी तैयार है और झूठ का पोल खुलेगा.

इस दौरान अब्बास अंसारी ने भाजपा पर कई तंज़ कसे जो बसपा कार्यकर्ताओ में जोश भर गया.

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *