नशीला पदार्थ पिलाकर रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल

सरताज खान

गाजियाबाद / युवती को दिल्ली से प्लाट दिलाने के नाम पर बुलाकर आरोपी ने तमंचे के बल पर नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया और उससे 25 हजार रुपये छीनकर भगा दिया। महिला ने दिल्ली पहुंचकर वेलकम थाने में मुकदमा दर्ज कराया। जिसे घटना स्थल थाना ट्रोनिका सिटी मानते हुए वेलकम पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर केस ट्रांसफर कर दिया। ट्रोनिका सिटी पुलिस ने तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
पीड़िता के अनुसार 20 जुलाई की दोपहर उसे खुशहाल पार्क निवासी नईम अंसारी पुत्र मौ0 सफी ने दौलत नगर स्थित ऑफिस पर प्लाट दिलाने के नाम से बुलाया था। जब वह उसके ऑफिस पर गयी तो आरोपी नईम ने उसे तमंचे से आतंकित कर कोल्ड ड्रिंक पिलाई। जिसे पीते ही वह बेहोश हो गयी और उसके बाद नईम ने उसके साथ रेप किया। जब उसे होश आया तो उसे घटना की जानकारी हुई। आरोप है कि नईम ने उसे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी और प्लाट के लिये लेकर आई 25 हजार रुपये भी उससे छीनकर भगा दिया।पीड़िता ने बताया कि उसके बाद वह घर गयी तथा परिजनों को घटना के बारे में बताया। उसी दिन शाम को परिजन वेलकम थाने ले गये।जहां उनकी तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और मेडिकल परीक्षण कराया। मामले में ट्रोनिका सिटी एसएचओ श्यामवीर सिंह ने बताया कि युवती ने वेलकम थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। जो रविवार को घटना स्थल उनके यहां का होने के नाते ट्रांसफर किया गया था। मामले को गम्भीरता से लेकर सोमवार सुबह करीब 10 बजे जीवन गेट पूजा कॉलोनी से आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *