और बुझ गया घर का चिराग

कमलेश कुमार

अदरी(मऊ) कोपागंज थाना अंतर्गत इंदारा कारिमाबाद निवासी अमित कुमार जयसवाल की बुधवार की देर रात सड़क हादसे में मौत हो गयी। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। मृतक दो बहनों में एकलौता भाई था। ज्ञात हो कि इंदारा कारिमाबाद निवासी अमित कुमार जयसवाल पुत्र स्व गजानन्द जायसवाल 23 वर्षीय की बिलरियागंज से बारात से लौट रहा कि जीयनपुर चौराहे पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बुधवार की देर रात सड़क हादसे में मौत हो गयी।

अमित मां रम्भा देवी और सलोनी दो बहनो का एकलौता सहारा था। वह मऊ में एक प्राइवेट एजेंसी पर नौकरी कर परिवार चला रहा था। उसके पिता स्व गजानन्द जायसवाल दो साल पहले ही साथ छोड़ चल बसे तब से परिवार में मां और दो बहनें हैं। घर में कमाने वाला एकलौता वही था। कम पैसों में परिवार का गुजारा और बचत नहीं होने के कारण उसकी माँ रम्भा देवी भी कसारा चूड़ा मिल में काम करने लगी, ताकि घर को कुछ आर्थिक मदद मिल सके और बेटियो के हाथ पीले हो सके लेकिन नियति को कुछ और मंजूर था। बताया जाता है कि अमित की सलोनी दो बहनों में ये दूसरे नंबर पर था। अमित अपने परिवार का एकलौता पुत्र था। उसकी मौत से घर का चिराग बुझ गया। गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *