घण्टाघर पार्क के सौन्दर्यीकरण कार्य के लिए नामित की गयी 05 सदस्यीय समिति

सुदेश कुमार

बहराइच 20 जुलाई। प्रदेश की राज्यमंत्री (स्वतन्त्र प्रभार) बेसिक शिक्षा, बाल विकास एवं पुष्टाहार, राजस्व एवं वित्त (एमओएस) श्रीमती अनुपमा जायसवाल ने घण्टाघर पार्क के सौन्दर्यीकरण के लिए रू. 44.00 लाख की लागत से कराये जा रहे सौन्दर्यीकरण कार्य के अनुश्रवण के लिए नगर क्षेत्र के 05 प्रतिष्ठित नागरिकों की समिति गठित किये जाने के निर्देश के क्रम में 05 सदस्यीय समिति का गठन कर दिया गया है। यह जानकारी प्रभारी अधिकारी स्थानीय निकाय ने दी है।

उल्लेखनीय है कि विगत 02 जुलाई को श्रीमती अनुपमा जायसवाल ने घण्टाघर पार्क में चल रहे सौन्दर्यीकरण कार्य का निरीक्षण किया था। पार्क के सौन्दर्यीकरण के लिए रू. 44.00 लाख की स्वीकृत योजना से बाउण्ड्रीवाल, स्टील बेन्च, डस्टबिन व बच्चों के लिए झूले का प्रबन्ध किया जा रहा है। गठित समिति के सदस्य नगर पालिका बहराइच से समन्वय स्थापित कर कराये जा रहे कार्यों को समय-समय पर देखेंगे तथा वस्तुस्थिति अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद बहराइच व अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0)/प्रभारी अधिकारी स्थानीय निकाय के तत्काल संज्ञान में लायेंगे, ताकि निर्माण कार्य पूरी पारदर्शिता के साथ समय पर पूर्ण हो सकें और सौन्दर्यीकरण के कार्य में अपेक्षित जनसहभागिता भी सुनिश्चित की जा सके।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *