रवि ने रईसुद्दीन को हरा कर किया उलटफेर

कनिष्क गुप्ता

इलाहाबाद : जिला शतरंज स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन और वशिष्ठ वात्सल्य चेस अकादमी के संयुक्त तत्वावधान में इन दिनों वशिष्ठ वात्सल्य स्कूल में शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। खेली जा रही प्रथम एमएच सिद्दीकी स्मारक जिला शतरंज प्रतियोगिता के दूसरे दिन रविवार को भी खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

दूसरे दिन अनरेटेड रवि ने पूर्व उप्र चैंपियन मो. रईसुद्दीन को पराजित करके उलटफेर किया। रवि ने रईसुद्दीन को पांचवें राडंउ में पराजित किया। इसके अलावा अन्य शतरंज खिलाड़ियों ने पांचवें राउंड में जीत दर्ज कर आगे दौर में जगह बनाई। पांचवें राउंड के मैच में रवि ने रईसुद्दीन को पराजित करके पांच में से पांच अंक हासिल किए।

इसी क्रम में शतरंज के दूसरे बोर्ड पर अनमोल कुमार और हिमांशु श्रीवास्तव के बीच मुकाबला हुआ। दोनों के बीच मुकाबला चार-चार अंक की बराबरी पर छूटा। वहीं दूसरी ओर हरिश मिश्रा (5 अंक) ने दानिश (3.5) को पराजित किया और फ्रेड्रिक जॉन (4) ने स्पर्श यादव (3.5) को, मो. अफ्फान सिद्दीकी (4) ने भौमिक जैन (3) को, मो. इमरान सिद्दीकी (4) ने चंद्रहास (3) को, दिनेश सिन्हा (4) ने हसनैन (3) को, आरपी श्रीवास्तव (4) ने मनस्वी सिंह (3) को, इमरान जूनियर मोती (4) ने सत्य नारायण (3) को, विजेंद्र विक्टर (4) ने मुकुल आनंद (3) को, प्रखर माथुर (3) ने आयुष रमन (2) को, राजवर्धन सिंह (3) ने अभिरुचि (2) को, आदित्य त्रेहान (3) ने रिद्धिया (2) को, आयशा अहमद (3) ने शाहजेब (2) को, मो. इब्राहिम सिद्दीकी (3) ने शिवांशु गुप्ता (2) को, पंकज गौतम (3) ने अकबर अब्बास (2) को पराजित किया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *