हण्डिया टोल प्लाजा के समीप मिले अधेड़ की हुई पहचान

आफ़ताब फ़ारूक़ी

इलाहाबाद । हण्डिया थाना क्षेत्र में स्थित टोल प्लाजा के समीप 9 अगस्त की भोर में हाइवे पर लावारिश हालत में मिले अधेड़ के शव की पंजाब निवासी के रूप में शनिवार दोपहर बाद पहचान कर ली गई।
पंजाब के रूपनगर जनपद व थाना क्षेत्र में स्थित गांधी नगर निवासी सतनाम 48वर्ष पु़त्र गुरूनाद सिंह ट्रक में खलासी का काम करके अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। वह वर्तमान में ट्रक मालिक व चालक चमेल सिंह निवासी गोविन्दपुर थाना रूपनगर पंजाब की गाड़ी में काम करता था। बताया जा रहा है कि रूपनगर से ट्रैक्टर लोड करके रांची के लिए वह चमेल सिंह के साथ निकला। लेकिन रास्ते में हण्डिया के समीप उसकी ट्रक से गिरकर मौत हो गई। लेकिन चालक चमेल सिंह ने उसका ध्यान नहीं दिया और गाड़ी लेकर चला गया। इस सम्बन्ध में उसने अपने बेटे जसप्रीत सिंह को कहा कि जाकर उसके घर सूचना दे दो कि वह मेरा पैसा लेकर फरार हो गया है। लेकिन इस बीच हण्डिया पुलिस ने 9 अगस्त की सुबह उसके पास से मिले आईडी के आधार पर सतनाम के परिजनों को सूचना दिया कि उसका हण्डिया में मिला है। यह खबर मिलते ही सतनाम के परिजन व चमेल सिंह के बेटे को लेकर शनिवार की सुबह हण्डिया थाने पहुंचे और उसके बाद वहां से पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और पहचान किया।
इंस्पेक्टर हण्डिया ने बताया कि दोनों पक्ष ने आपस में समझौता कर लिया है और ट्रक मालिक चमेल सिंह के आने का इन्तजार किया जा रहा है। मृतक के परिजन कोई कार्रवाई नहीं चाह रहें है। लेकिन जबतक पोस्टमार्टम रिपोट नहीं आ जाती, तबतक आगे की काई कार्रवाई नहीं हो सकती है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *