पटना में अपराधियों का बोलबाला,सचिवालय सहायक की हत्या

पटना के सचिवालय थाने के क्षेत्र में आज तड़के सुबह योजना विभाग में अंडर सेक्रेटरी पद पर कार्यरत राजीव कुमार की गोली मारकर हत्या कुछ अज्ञात अपराधियों ने कर दिया।
घटना सुबह छः बजे की है, जब करीब चार अपराधियों ने जबरन घर में घुसकर उनसे रूपया निकालने के लिए लॉकर की चाबी की मांग की। चाबी मिलने के बाद लॉकर से कुछ नहीं मिलने के बाद अपराधियों ने राजीव कुमार के बेटी के साथ छेड़छाड़ करने लगे। जिसका राजीव कुमार ने विरोध किया, जिसके फलस्वरूप अपराधियों ने उन्हें सामने से छः गोलियां दाग दी और फरार हो गए।
आनन फानन में राजीव कुमार को निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।
इधर राजधानी पटना में हुए दिनदहाड़े योजना विभाग के अंडर सेक्रेटरी की हत्या को सुशासन बाबू ने गंभीरता से लिया है और मुख्यमंत्री आवास के दो अधिकारियों को हत्या के जांच करने के आदेश दिया है।
राजीव कुमार की हत्या के बाद सचिवालय कर्मीयों ने सुरक्षा बढ़ाने की मांग सरकार से की है तथा इस मामले को लेकर संघ के सदस्य मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और गृह सचिव से भेंट करेंगे।
इधर कुछ दिनों से राजधानी पटना में तथा इसके आसपास के इलाकों में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा है। सुशासन बाबू के अपराध मुक्त बिहार का सपना चकनाचूर होता हुआ नजर आ रहा है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *