चोरो ने लाखो के जेवरात सहित नगदी पर किया हाथ साफ

रूपेंद्र भारती

 घोसी /मऊ :कोतवाली के नदवा सराय पुलिस चौकी के पास स्थित सिंह बिल्डिंग की दुकान के ऊपर बने  आवास में वृहस्पतिवार की रात्री में चोरों ने पुत्र बहु के  कमरे की खिड़की  के छड़ को काट कर आलमारी में रखे एक लाख अठ्ठारह हजार नगद के साथ 12लाख के स्वर्ण आभूषणों को चुरा लेगये। घटना के समय पुत्र आज़मगढ़ में थे।सूचना पाकर मौके पर पहुची कोतवाली पुलिस ने घटना का निरीक्षण करने के साथ मौके पर खोजी कुत्ते को बुला कर जांच किया।इस सम्बंध में मकान मालिक उमेन्द्र सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने कोतवाली में अज्ञात चोरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

 कोतवाली क्षेत्र के भोपौर गांव निवासी उमेन्द्र उर्फ पप्पू सिंह कई वर्षों से नदवासराय पुलिस चौकी के पास मकान बनाकर रहते है।नीचे के हिस्से में सिंह बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है।ऊपर परिवार सहित रहते है।एक कमरा इनके आज़मगढ़ में कृषि वैज्ञानिक के रूप में पोस्ट पुत्र रुद्रप्रताप सिंह की है।बगल के कमरे में पप्पू सिंह अपनी पत्नी के साथ रहते है।

वृहस्पतिवार को अज्ञात चोर मकान के पीछे से छत पर चढ़ कर पुत्र के कमरे के पीछे बने खिड़की के छड़ को काट कर कमरे में प्रवेश कर अंदर रखे आलमारी को तोड़ कर उसमें रखा रु 1.18लाख नगद के साथ लाकर में रखे 12लाख मूल्य के डबल हार,डबल कंगन,चूड़ी सेट,3 चेन,कई अँगूथियो,बाली आदि सोने के गहनों पर हाथ साफ कर लिए।चांदी के गहने छोड़ दिये।घटना की जानकारी सुबह हुई।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *