दुष्कर्म प्रयास के मामले आरोपी गिरफ्तार मुकदमा दर्ज

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी युवती को जबरन सुनसान जगह लेजाकर दुष्कर्म का प्रयास करने के मामले में कोई तहरीर नहीं मिलने पर घटना को बेबुनियाद बताने वाली पुलिस अचानक तब हरकत में आ गई जब पीड़िता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया।

गौरतलब हो कि थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र में रहने वाली एक 21 वर्षीय युवती का आरोप था कि दो युवक उसे उस समय जबरन खींचकर एक सुनसान जगह ले गए जब वह साप्ताहिक बाजार से सब्जी खरीद कर वापस घर लौट रही थी। उक्त युवको द्वारा उसके साथ जबरदस्ती करने के दौरान शोर मचाने पर वहां पहुंचे आसपास के लोगों ने दोनों को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया था। जिन्हें पुलिस द्वारा कुछ ही देर बाद छोड़ देने का आरोप लगा था। पुलिस का कहना था कि घटना के मामले में कोई लिखित तहरीर नहीं मिलने पर उन्हें मामला बेबुनियाद नजर आ रहा था।

खाकी ने बचाई अपनी लाज

थाने पर सुनवाई नहीं होने का आरोप लगाते हुए पीड़ित महिला ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की गुहार लगाई थी। जिनके निर्देशानुसार पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और छोड़े गए दोनों आरोपियों को दबोच कर खाकी पर दाग लगने से बचा लिया। पकड़े गए दोनों युवकों ने पुलिस पूछताछ के दौरान अपने नाम सूरज पुत्र खान मोहम्मद व कौशल पुत्र रामप्रकाश बताया है जो लोनी की अंजली विहार कॉलोनी के रहने वाले हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *