अधिवक्ताओं ने लोनी तहसील पर किया विरोध प्रदर्शन, सौपा ज्ञापन

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी बार एसोसिएशन के दर्जनों अधिवक्ताओ ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक नगर आकाश तोमर के निलंबन की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को संबोधित एक मांग पत्र न्यायिक तहसीलदार को सौंपा। इस दौरान वकीलों ने तहसील परिसर में प्रदर्शन भी किया।

गौरतलब है कि एक अगस्त को थाना विजयनगर पुलिस पर ग़ाज़ियाबाद के अधिवक्ता डीसी गौतम की पिटाई का आरोप लगा था। जिससे आक्रोशित वकील प्रदर्शन करने लगे। आरोप है कि उसी समय पुलिस अधीक्षक नगर ग़ाज़ियाबाद बिना जिला जज महोदय की पूर्व अनुमति के भारी पुलिस बल के साथ कोर्ट परिसर में आये और वकीलों को गालियां देते हुए लाठीचार्ज किया, जिससे दर्जनों वकील घायल हो गए। इस लाठी चार्ज में लोनी बार एसोसिएशन के एडवोकेट रविन्द्र चैतन्य व उमंग खरखोदिया भी घायल हो गए थे।इसको लेकर लोनी के अधिवक्ताओ में भी रोष व्याप्त है। जिसको लेकर सोमवार को पुलिस अधीक्षक नगर आकाश तोमर के निलंबन की मांग को लेकर तहसील परिसर में अधिवक्ताओं ने नारेबाजी की व मुख्यमंत्री को संबोधित मांग पत्र को न्यायिक तहसीलदार उषा सिंह को सौंपा।प्रदर्शन में सुशील डेनियल एडवोकेट के नेतृत्व में सुरेन्द्र कुमार , नाजिमा सिद्दीकी , संजीव कुमार , श्याम सिंह , उमंग खरखोदिया , रविंद्र चैतन्य , जयदीप सिंह , कमल चन्द , जितेंद्र , आफताब हुसैन , लुबना सिद्दीकी ,पवन कुमार , संदीप,सुरेंद्र सिंह, पंकज सिंह, वीपी सिंह आदि अधिवक्ता उपस्थित रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *