घोसी संघर्ष समिति ने अपनी मांगो को लेकर सौपा मुख्यमंत्री को ज्ञापन

रूपेंद्र भारती

घोसी /मऊ : घोसी संघर्ष समिति घोसी के तत्वावधान में शुक्रवार को मुख्यमंत्री के नाम सम्बोधित चार सूत्रीय मांग पत्र उपजिलाधिकारी घोसी डॉ छेदी लाल सोनकर को लोंगों ने सौंप कर कार्यवाही का मांग किया।

उपजिलाधिकारी घोसी डॉक्टर छेदीलाल सोनकर को सौंपे गये ज्ञापन में घोसी से आज़मगढ़ जाने के लिए सुबह में कोई भी बस नहीं चलती है। जिसे चलाने, जब आज़मगढ़ मात्र एक जिला था तो घोसी से आज़मगढ़ के लिए बराबर बसे चलती थी लेकिन जबसे आज़मगढ़ कमिशनरी हो गई तबसे बसों का चलना बन्द हो गया,कमिशनरी होने के कारण लोगों का आना जाना लगा रहता है लेकिन परिवहन निगम की बस न होने से लोग किसी तरह, टैक्सी से या मऊ होकर या दोहरीघाट होकर लोग आज़मगढ़ जाते हैं, जिससे आम जनमानस को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

घोसी बस स्टेशन के पास अपार भूमि व्यर्थ पड़ी है जिसमें परिवहन विभाग अपना वर्कशॉप बनाया जा सकता है । घोसी संघर्ष समिति के अध्यक्ष अरविंद कुमार पांडेय के नेतृत्व में सौंपी गये ज्ञापन में मुख्यमंत्री से मांग किया गया कि 4 से 5 बसे सुबह से 1 घन्टे के अंतराल पर चलायी जाय, जो वापस शाम को 1 घन्टे के अंतराल पर आती रहे । इस अवसर पर प्रमुख रूप से अब्दुल मन्नान खान, नौशाद खान, ज़ियाउद्दीन खान, खुर्शीद खान, गोपाल साहनी, राजेश साहनी, राजेश जायसवाल , सचिन तिवारी, अनिल मिश्रा, एडवोकेट अशोक गौतम, राशिद आज़मी आदि मौजूद रहे ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *