पुरानी पेंशन बहाली को लेकर शिक्षकों ने दिया धरना

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी प्रदेश के अन्य क्षेत्रों की भांति लोनी में भी क्षेत्रीय शिक्षक, अधिकारी व कर्मचारियो ने  सैकड़ों की तादाद में अपनी पुरानी पेंशन बहाली को लेकर लोनी तहसील प्रांगण में पहुंचकर वहां सांकेतिक धरना-प्रदर्शन किया। जो अपनी पूर्व घोषणानुसार तीन दिनों तक काम ठप कर तहसील पर प्रदर्शन करते रहेंगे।

सुबह करीब 12 बजे लोनी तहसील पर एकत्रित हुए। प्रदर्शन कारियों ने अपनी मांगों को लेकर तहसील पर प्रदर्शन किया। इस दौरान पेंशन बहाली मंच की तहसील अध्यक्ष प्रीती अग्रवाल ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि सरकार कर्मचारियों की पुरानी पेंशन नहीं दे रही है। जिसकों लेकर तीन दिवसिय प्रदर्शन किया जाएगा। सभी कर्मचारी तीन दिनों तक अपना काम-काज ठप कर एक साथ मिलकर प्रदर्शन करते रहेंगे। सरकार अगर पुरानी पेंशन बहाल नहीं करेंगी तो यह प्रदर्शन एक बड़ा रूप धारण कर सकता है। उन्होंने बताया कि मांग पुरी नहीं होने पर सरकार के खिलाफ 8 अक्टूबर के दिन लखनऊ में एक महा रेली निकाली जाएगी।

इस मौके पर मुख्य रूप से पुष्पा, रीना तोमर, गीतिका जैन, गीता, स्वाति, मनोज डागर, आदेश, अमित आदि के अलावा वहां सैकड़ों शिक्षक व अन्य कर्मचारी  मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *