हे भगवान् घोर कलयुग – बाप करता रहा अपनी ही बेटी से कुकर्म

तब्ज़ील अहमद 

कौशांबी। कौशांबी जिले में एक कलयुगी पिता ने रिश्तों को कलंकित करते हुये अपनी नाबालिग बेटी के साथ एक महीने से घर के अंदर बंधक बना दुराचार कर रहा था। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता किसी तरह घर से भाग कर ग्राम प्रधान की मदद से कोतवाली पहुंची। पीड़िता ने पुलिस को अपनी दास्तान सुनाया तो वह दाँतो तले उंगली दबाने को मजबूर हो गए। पुलिस ने पीड़िता की निशानदेही पर गाँव के पास ही एक आटा चक्की मे छिपे हैवान पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। रिश्तो को शर्मसार करने वाली यह घटना सैनी कोतवाली इलाके की है।

सैनी कोतवाली इलाके के एक गाँव की रहने वाली नाबालिग लड़की ने पुलिस के सामने पहुँच पिता पर महीने भर से घर के अंदर बंधक बना दुराचार करने का आरोप लगा कर सनसनी फैला दिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया की उसकी माँ ने लगभग तीन साल पहले पिता की प्रताड़न से ऊबकर आग लगाकर आत्महत्या कर लिया था। उसके दो बड़े भाई कमाई के लिए घर से दूर बाहर रहते हैं। घर मे वह नशेड़ी पिता व दादा-दादी के साथ रहती है। लगभग महीने भर पहले उसका पिता रात के समय नशे मे धुत होकर घर आया और उसके साथ दुराचार किया। पिता ने उसे धमकाया कि किसी से कुछ कहा तो जान से मार डालेगा। जिस पिता ने उसे पैदा किया उसी ने उसकी इज्जत तार-तार कर डाला। पिता की घिनौनी हरकत से डरी सहमी बेटी ने चुप्पी साध लिया था। इसके बाद तो पिता उसे घर मे कैद कर महीने भर से उसके साथ लगातार दुराचार करता रहा। पीड़िता ने पिता की करतूत के बारे मे बूढ़ी दादी से बताया लेकिन उसने भी उसे बेटे के खौफ के आगे चुप रहने को कहा। मंगलवार को पिता की दरिंदगी की शिकार बेटी किसी तरह घर से बाहर आ गई।

पीड़िता ने पड़ोसियों से आप बीती बताया तो वह उसे लेकर ग्राम प्रधान के पास पहुंचे। ग्राम प्रधान के साथ पीड़िता सैनी कोतवाली पहुंची। पुलिस ने पीड़िता की निशानदेही पर आरोपी पिता को गाँव के बाहर एक आटा चक्की के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही की जा रही है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है जल्द ही विवेचना पूरी की जाएगी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *