पुलिस ने मुठभेड़ में पकडा पच्चीस हजार का ईनामी बदमाश

फारुख हुसैन

निघासन खीरी पुलिस ने बृहस्पतिवार को पच्चीस हजार रुपये के इनामी बदमाश को पकड़कर चालान भेजा है। जो काफी समय से फरार चल रहा था। एसपी द्वारा घोषित इनामी के पास से दो 12 बोर देशी तमंचा दो जिन्दा कारतूस दो खोखा कारतूस बरामद हुये है।

कोतवाली निरीक्षक सजंय कुमार त्यागी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गठित टीम ने मुखबिर की सूचना ढखेरवा चौकी प्रभारी नरेन्द्र सिंह अरविंद कुमार झंडी चौकी इंचार्ज,एस आई हनुमंत तिवारी मृत्युंजय पांडे अपने दलबल के साथ त्रिकोलिया मौङ के पास दो बदमाश किसी संगीन वारदात को अंजाम देने के फ़िराक में खड़े थे पुलिस की आवाज देने पर बदमाशो ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए दोनों बदमाशों को अपनी गिरफ्त में ले लिया तलासी के दौरान उसके पास से दो जिदा कातूस दो खोखा कारतूस सहित एक तमंचा बरामद भी किया गया हैं। कोतवाली लाकर पूछे जाने पर उसने बताया कि निघासन कोतवाली,तौफिर , थानों में लूट, डकैती, गैंगेस्टर समेत दर्जन भर आपराधिक मामले दर्ज हैं इसके आलावा अदलालत का वारंटी भी है। जिसे तमंचे के साथ जेल भेज दिया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *