घोसी (मऊ) के समाचारों पर एक नज़र रूपेंद्र भारती के साथ

घोसी/मऊ : घोसी कोतवाली क्षेत्र के भेलऊर चंगेरी गांव निवासिनी सोनी यादव पुत्री बलजोर यादव ने घोसी कोतवाली में पति सहित आठ लोगों के विरुद्ध दहेज़ उत्पीड़न, छेड़छाड़ एवं मारपीट करने आदि के आरोप में मुकदमा दर्ज कराते हुए न्याय का गुहार लगाया है।

घोसी कोतवाली क्षेत्र के भेलऊर चंगेरी गांव निवासिनी सोनी यादव पुत्री बलजोर यादव की शादी हिन्दू रीति रिवाज से मानिकपुर हड़हुआ निवासी अभिमन्यु पुत्र विंध्याचल से वर्ष 2016 में हुई थी। शादी के बाद से पति पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया ।जिससे आपसी मनमुटाव बना रहा और मारपीट व दहेज़ को लेकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाती रही ।इधर बात ज्यादा बिगड़ने पर सोनी अपने भाई के साथ ससुराल मानिकपुर हड़हुआ से अपने मायके भेलऊर चंगेरी चली गयी। जब 26 अगस्त 2018 को अपने भाई के साथ मायके से ससुराल पहुची तो ससुराल वाले घर के अंदर जाने से रोक दिया और अश्लील शब्दों का प्रयोग करते भाई एवं सोनी यादव दोनों को पति अभिमन्यु यादव ,श्री राम यादव ,हरिकेश यादव पुत्रगण विंध्याचल यादव ,कोशिला पत्नी हरिकेश ,शीला पत्नी श्री राम यादव ,ससुर विंध्याचल ,राजू यादव पुत्र जयराम एवं सास ने मारपीट कर घायल कर आभूषण माला ,कान की बाली, मंगलसूत्र ,हाथ के पर्स जिसमें 2500 रुपये छीन लिए और जान से मारने की धमकी देते हुए वापस कर दिये ।इसके पूर्व भी ससुराल के लोगों द्वारा मारपीट करने के साथ ही दहेज़ का मांग होता रहा है। इस सम्बन्ध में घोसी कोतवाली पुलिस ने धारा 147,323,354,506,498 ए,3/4डी पी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर क़ानूनी कार्यवाही कर रही है।

घोसी /मऊ घोसी नगर के स्टेटबैंक के पास मुख्य सड़क पर रविवार की रात्री9बजे के लगभग वाहन में टक्कर को लेकर एक जनप्रतिनिधि और पत्नी के साथ घर जा रहे व्यक्ति में  में मारपीट होगयी।किसी ने भी कोतावाली में तहरीर नही दिया।इसको लेकर नगर में चर्चा रही।

घोसी नगर के स्टेट बैंक मोड़ के पास राष्ट्रीयराजमार्ग पर एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ थानीदास मोड़ कीतरफ से मोटरसाइकिल से घर जारहा था।जब वह नगर के स्टेट बैंक के मोड़ के पास राष्ट्रीयराजमार्ग पर पहुचा, तभी  एक जनप्रतिनिधि के स्कूटर से उसकी हल्की टक्कर हो गयी। फलस्वरूप दोनों गिर गए। इससे गुस्साए जनप्रतिनिधि ने मोटरसाइकिल सवार पर तमाचा जड़  दिया।इस से रोषित व्यक्ति ने भी तमाचा जड़ दिया।

घोसी /मऊ अधिशाषी अभियंता खण्ड घोसी के निर्देश पर मंगलवार को नगर के स्टेटबैंक के सामने स्थित उपखण्ड कार्यालय के प्रांगण में शिविर का आयोजन किया गया है।उक्त सम्बन्ध में जानकारी देते हुए अवर अभियन्ता पृथ्वीनाथ ने बताया कि शिविर में बिलसुधार के साथ उपभोक्ताओं के शिकायतों का निराकरण किया जाएगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *