बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ सलमान अन्ना, सिपाही को भी लगी गोली

तारिक आज़मी

वाराणसी। जनपद के सारनाथ थाना क्षेत्र के रिंग रोड स्थित सिंहपुर में सारनाथ पुलिस और क्राइम ब्रांच की हुई मुठभेड़ में नगर के चौक थाना क्षेत्र के दालमंडी निवासी 25 हजार के इनामिया बदमाश सलमान उर्फ अन्ना मुठभेड़ में घायल हो गया. घायल बदमाश को इलाज के लिए पंडित दीनदयाल चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। उक्त मुठभेड़ में क्राइम ब्रांच में तैनात सिपाही रमेश तिवारी भी हाथ मे गोली लगने से घायल हो गए है, जिनका इलाज मलदहिया स्थित निजी नरसिंह होम में हो रहा है। जबकि मुठभेड़ में बदमाश सलमान उर्फ अन्ना को घुटने के ऊपर जांघ में दो गोली लगी है, जिसका इलाज दीनदयाल अस्पताल में चल रहा है।

घायल बदमाश सलमान अन्ना शहर में आतंक का पर्याय बनता जा रहा था. दालमंडी क्षेत्र के बाहुबली पूर्व पार्षद अरशद उर्फ़ विक्की को एक मय्यत में मिट्टी देते समय पिपलानी कटरा क्षेत्र में हमला हुआ था जिसमे विक्की खान को गोली लगी थी इस गोली कांड में सलमान अन्ना का नाम सामने आया था. तब से लेकर आज तक पुलिस के लिये यह सरदर्द बना हुआ था.

घायल सिपाही

उक्त मुठभेड़ की सूचना मिलने व मुठभेड़ में क्राइम ब्रांच के सिपाही के घायल होने की जानकारी मिलते ही जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहित कई आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और उक्त मुठभेड़ से संबंधित जानकारी प्राप्त की। वहीं एसएसपी ने पत्रकारों को बताते हुए कहा कि मुठभेड़ में घायल बदमाश 25 हजार का इनामिया व शातिर अपराधी है और इसके ऊपर कई गंभीर मामले जनपद के थानों में दर्ज है।

घायल बदमाश सलमान उर्फ़ अन्ना

वहीं, मौके से भाग रहे उसके साथी कबीरचौरा निवासी राहुल यादव को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया। बताया जाता है कि पुलिस की गोली से घायल सलमान उर्फ अन्ना दालमंडी इलाके से रंगदारी वसूलने का काम करता है। क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह उसकी तलाश में लगे हुए थे।  इस दौरान मुखबिर के द्वारा सूचना मिली कि अन्ना अपने साथी के साथ बाइक से सारनाथ सिंहपुर इलाके में आने वाला है। सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह ने सारनाथ इंस्पेक्टर भारत भूषण तिवारी को साथ में लेकर मुखबिर के बताए हुए स्थान पर घेरेबंदी की।

बदमाश को लगी गोलिया

इस दौरान पुलिस टीम को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। मौके पर पहुंचे एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि क्राइम ब्रांच और पुलिस की गोली से घायल सलमान उर्फ अन्ना के कमर के नीचे दो गोली लगी है। उसके साथ मौजूद राहुल यादव मौके से गिरफ्तार किया गया है। क्राइम ब्रांच के घायल सिपाही रमेश तिवारी के साथ अन्ना का उपचार कराया जा रहा है। पुलिस दोनों बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *