विधायक ने किया डिप्टी सीएम का स्वागत,

गोला के केन ग्रोवर्स कॉलेज में आयोजित समारोह में आये थे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

फारुख हुसैन

पलिया कलां खीरी। गोला केन ग्रोवर्स डिग्री कॉलेज के स्वर्ण जयंती समारोह में  मुख्य अतिथि उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा पहुंचे। कार्यक्रम में पलिया विधायक रोमी साहनी भी मौजूद रहे। उन्होंने डिप्टी सीएम से मुलाकात की और उनका जिले में आगमन पर अभिनन्दन भी किया। यहां प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने शिक्षा प्रणाली को मज़बूत करने, शिक्षा के व्यवसायीकरण को समाप्त करने पर बल दिया।

उन्होंने सरकार द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में किये जा रहे कार्यों का भी बखान किया। कार्यक्रम समापन के बाद डिप्टी सीएम, विधायक रोमी साहनी के साथ हेलीकॉप्टर से लखनऊ रवाना हो गए। इस दौरान उनके साथ यहां भाजपा प्रवक्ता जुगलकिशोर, भाजपा जिला अध्यक्ष शरद बाजपेई, गोला विधायक अरविन्द गिरी, मोहम्मदी विधायक लोकेन्द्र प्रताप, कस्ता विधायक सौरभ सिंह सोनू, अध्यक्ष नीलम गुप्ता कुलपति कानपुर विश्वविद्यालय आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का आयोजन गोला विधायक अरविंद गिरी द्वारा किया गया था। विधायकों ने डिप्टी सीएम को क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं से भी अवगत कराया जिस पर डिप्टी सीएम ने अपने स्तर से इन मामलों को देखने का आश्वासन दिया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *